पहले प्रेमिका और उसके भाई की हत्या, फिर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

इंदौर के स्वामी नारायण मंदिर में हुई दिल दहला देने वाली घटना

 

प्रेम प्रसंग में किसी के तीसरे के आने से दिया घटना को अंजाम

 

नवभारत न्यूज़

 

इंदौर. गुरुवार दोपहर खंडवा रोड स्थित स्वामी नारायण मंदिर में एक युवक ने युवती और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद थोड़ी दूर स्थित एक कॉलेज में जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पहले तो मामला एक तरफा प्यार का लग रहा था लेकिन मरने से पहले युवक ने एक मैसेज डाला था जिसमें बीच में किसी तीसरे के आने की बात कही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

भंवरकुआ पुलिस के अनुसार लडक¸ी का नाम स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है. वह अपने आगर मालवा निवासी मौसेरे भाई दीपक जाट के साथ स्वामी नारायण मंदिर आई थी. यहां स्नेहा का परिचित अभिषेक यादव भी पहुंचा था. बताते हैं कि अभिषेक ने ही दोनों का यहां मिलने के लिए बुलाया था. कुछ बात करने के बाद उनमें बहस हो गई. इसके बाद अभिषेक ने स्नेहा को गोली मार दी. स्नेहा को बचाने आए दीपक को भी उसने गोली मार दी और वहां से भाग गया. इस दौरान लहूलुहान अवस्था में दोनों मंदिर परिसर में पड़े रहे और मंदिर में अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया. इधर, अभिषेक कुछ दूर स्थित अरिहंत कॉलेज पहुंचा. वहां के गार्ड के पास गया और घबराहट होने का बोलकर पानी मांगा. गार्ड ने उसे प्याऊ के बारे में बताया. अभिषेक प्याऊ की ओर गया और खुद को गोली मार ली. घटना के दौरान कॉलेज में कऱीब 150 विद्यार्थी थे. घटना से कॉलेज में हडक¸ंप मच गया. पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तीनों की ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने रिवाल्वर जब्त कर ली. स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया गया. सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं. फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

मरने के पहले डाला मैसेज

 

 

अभिषेक ने मरने के लिए पहले एक मैसेज अपने परिवार के ग्रुप और अन्य जगह डाला था. इसमें उसने दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात कही है. उसके मैसेज के अनुसार उन्होंने मंदिर में शादी कर ली थी. उनके शारीरिक संबंध भी थे. उनका लंबे समय से रिलेशन अच्छा चल रहा था. सब ठीक था, हंसी-खुशी रहते, घूमते थे. ऐसी कोई जगह नहीं, जहां हम इंदौर में नहीं गए. शहर के बाहर भी घूमे. लेकिन फिर हम दोनों के बीच कोई तीसरा इंसान आ गया. इस मैसेज की क्राइम ब्रांच जांच कर रही है इसमें उसने कई खुलासे किए हैं. माना जा रहा है कि वह हत्या की नीयत से ही उन दोनों से मिलने मंदिर आया था और मैसेज भी पहले से ही टाइप कर रखा था.

Next Post

राशिफल-पंचांग : 05 अप्रैल 2024

Fri Apr 5 , 2024
पंचांग 05 अप्रैल 2024:- रा.मि. 16 संवत् 2080 चैत्र कृष्ण एकादशी भृगुवासरे दिन 9/26, धनिष्ठा नक्षत्रे दिन 2/38, साध्य योगे प्रात: 6/31 तदुपरि शुभ योगे रात 3/31, बालव करणे सू.उ. 5/48 सू.अ. 6/12, चन्द्रचार कुम्भ, पर्व- पापमोचनी एकादशी व्रत, शु.रा. 11,1,2,5,6,8 अ.रा. 12,3,4,7,9,10 शुभांक- 4,6,0. ———————————————— आज जिनका जन्म दिन […]

You May Like