ऋत्विक धनजानी ने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने की अफवाहों का किया खंडन

मुंबई, (वार्ता) टेलीविज़न के जाने-माने अभिनेता ऋत्विक धनजानी ने बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 का हिस्सा बनने की अफवाहों का खंडन किया है।

बिग बॉस 18 ने प्रोमो जारी होने के बाद से ही हलचल मचा दी है और आगामी सीज़न के लिए संभावित प्रतियोगियों के रूप में कई नाम सामने आए हैं,जिनमें अभिनेता ऋत्विक धनजानी का भी नाम शामिल था। शो के लिए ऋत्विक से संपर्क किए जाने की अटकलों के बीच ऋत्विक ने इस अफवाह को फ़र्ज़ी बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस खबर का खंडन किया और इसे फर्ज़ी बताया।

ऋत्विक ने सोशल मीडिया पर लिखा, “फर्जी खबर अलर्ट!! यह मेरी पसंद नहीं है, बंद होना बहुत मेहनत का काम है और मुझे यह पसंद नहीं है! मीडिया से अनुरोध है कि कृपया मेरे नाम के साथ गलत सुर्खियाँ न बनाएँ। बात करने के लिए बहुत अच्छी चीजें हैं।”

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से जल्द ही बिग बॉस सीजन 18 आने वाला है। बिग बॉस के 18वें सीजन को भी सलमान खान होस्ट करेंगे।बिग बॉस सीजन 18, 06 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

Next Post

घर में घुसा पांच फीट लंबा कोबरा 

Wed Sep 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर: एक घर में सुबह रसोई कक्ष में कोबरा फन फैलाए बैठा फुफकार रहा था।  सर्प विशेषज्ञ ने पहुंच कर जंगल में छोड़ दिया। भेड़ाघाट थानांतर्गत ग्राम तेवर निवासी श्रीमती सरस्वती बाई पटेल ने बताया कि उनके […]

You May Like