मुझे हर मैच अपना शत-प्रतिशत देना है: पंत

विशाखापत्तनम (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने रविवार को खेले गये मैच में अपने पुराने रंग में बल्लेबाजी करने के बाद कहा कि एक क्रिकेेटर के तौर पर मुझे हर मैच में अपना शत-प्रतिशत देना है।

कार दुर्घटना के बाद लगभग डेढ़ वर्ष बाद ऋषभ पंत ने जब पहली बार मैदान पर वापसी की थी तब उन्होंने एक कैमियो पारी खेली, लेकिन कल विशाखापत्तनम में खेले गये मैच में पंत अपने पुराने अंदाज में नजर आए।
पंत ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।
पंत ने धीमी शुरुआत के साथ पहली 23 गेंदों पर 23 रन और उसके बाद अगली आठ गेंदों पर 28 रन ठोक दिये।

पंत ने पोस्ट मैच प्रेजेटेशन में अपनी वापसी को लेकर कहा, “एक क्रिकेटर के तौर पर मैं यह नहीं सोचता कि मैं वापसी कर रहा हूं, मुझे हर दिन अपना शत-प्रतिशत देना है।
इसलिए मैंने शुरुआत में अपना समय लिया क्योंकि मैंने पिछले डेढ़ दो साल में पर्याप्त क्रिकेट नहीं खेली थी।
हालांकि उसी समय मेरे मन में यह भी चल रहा था कि मैं आखिर में मैच का रुख बदल सकता हूं।

उन्होंने कहा, “हां यह इंतजार काफी लंबा था, लेकिन कई बार आपको वही करना होता है जो आप एक क्रिकेटर होने के नाते कर सकते हैं और आपको इन अनुभवों से सीखना होता है।
मेरे अंदर यह दृढ़ विश्वास था कि चाहे जिंदगी में कुछ भी हो जाए, मुझे मैदान पर वापसी करना है।

Next Post

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रनों का लक्ष्य

Tue Apr 2 , 2024
मुम्बई (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल तीन-तीन विकेटों की कातिलाना गेंदबाजी के बावजूद सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें मैच में मुम्बई इंडियंस के तिलक वर्मा और हार्दिक पांड्या धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए टीम को 125 रन के सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया। आज यहां […]

You May Like