विरोधियों को चुप कराने की कोशिश करता है हर तानाशाह : आप

विरोधियों को चुप कराने की कोशिश करता है हर तानाशाह : आप

नयी दिल्ली 13 अगस्त (वार्ता) आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि हर तानाशाह अपने विरोधियों को चुप करने के लिए जेल में डालने की कोशिश करता है।

सुश्री आतिशी ने आज पार्टी के अपने नए डीपी कैंपेन ‘सत्यमेव जयते’ की शुरुआत करने के बाद कहा कि पिछले दो साल से भाजपा की तानाशाह सरकार ने आम आदमी पार्टी को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर झूठे केस लगाए, छापे मारे लेकिन उन्हें भ्रष्टाचार का एक रुपया भी नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि इसके बावजूद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जेल में डाल दिया। मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, संजय सिंह और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार किया। ऐसी गिरफ़्तारियां स्वतंत्रता संग्राम की याद दिलाती है। उन्होंने कहा कि, उस समय भी जो लोग अंग्रेजों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाते थे, उनको भी झूठे मुक़दमों के तहत जेल में डाला जाता था।

आप नेता ने कहा कि हर तानाशाह अपने विरोधियों को चुप करने के लिए जेल में डालने की कोशिश करता है। भाजपा ने भी सोचा था कि अपनी तानाशाही से आम आदमी पार्टी को दबा देंगे, तोड़ देंगे लेकिन उनकी हर संभव कोशिश के बाद भी आम आदमी पार्टी नहीं टूटी और आख़िरकार सच्चाई की जीत हुई और मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आए।

उन्होंने कहा कि आज इस सच्चाई की जीत के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ‘सत्यमेव जयते’ का डीपी कैंपेन शुरू कर रही है। आम आदमी पार्टी के सभी सोशल मीडिया पर सत्यमेव जयते के डीपी कैंपेन की शुरुआत हो रही है। हम भाजपा को ये बताना चाहते है कि वो हमें कितना भी परेशान कर ले लेकिन तोड़ नहीं सकते है। वह चाहे कितने समय भी हमारे नेताओं में जेल में डाल दे लेकिन जीत आख़िरकार सच्चाई की ही होगी।

Next Post

स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले के कार्यक्रम में विशेष अतिथि होंगी पंचायतों की 400 महिला प्रतिनिधि

Tue Aug 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 13 अगस्त (वार्ता) पंचायती राज संस्थाओं की निर्वाचित महिला प्रतिनिधि और पंचायतों कुछ चुनिंदा निर्वाचित प्रतिनिधि राजधानी में 78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 15 अगस्त को लाल किले पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में विशेष […]

You May Like