खाली हुए प्लाट पर फिर हो गया कब्जा

पुलिस अधीक्षक से लगाई सुरक्षा और न्याय की गुहार
 
जबलपुर:चंडाल भाटा स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के तीन प्लाटों पर अवैध रूप से कब्जा करने का मामला एक बार फिर गरमा गया है।  दरअसल चंडाल भाटा स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के निर्देश पर खाली कराए गए तीन प्लाटों पर जबरन कब्जा करने का गंभीर मामला सामने आया है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक के सामने पहुंचे चंडाल भाटा ट्रांसपोर्ट नगर व्यापारी संघ के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल बबलू ने बताया कि 20 जून 2024 को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित तीन प्लाटों पर हुए कब्जों को हाई कोर्ट के निर्देश पर एसडीएम साहब ने स्वयं खड़े होकर हटवाया था और तहसीलदार ने कब्जा दिलाया था।

इसके बाद व्यापारियों ने राहत की सांस ली थी पर अचानक से 1 जुलाई 2024 को सफिया खान, जावेद खान, छोटू भाई जान, अरुण खत्री, विनोद प्रसन्न, अनिकेत अभिनव सोनकर  महेंद्र सिंह ठाकुर आनंद शुक्ला प्रीतम अहिरवार आदि ने प्लाटों पर बनाई गई बाउंड्रीवॉल और उसमें लगे दरवाजा को तोडक़र कब्जा कर लिया। राजेश अग्रवाल बबलू रूपेश साहू कुंदन विश्वकर्मा, ओंकार सिंह प्रदीप मोदी, डालचंद विश्वकर्मा आदि व्यापारियों ने एसपी के समक्ष पहुंचकर अपनी सुरक्षा और ट्रांसपोर्ट नगर के तीनों प्लाट वापस दिलवाए जाने की मांग की।  इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Next Post

बस के गेट पर झपकी लेना एक बालक को भारी पड़ा

Thu Jul 4 , 2024
दतिया :बस के गेट पर झपकी लेना एक बालक को भारी पड़ा। दतिया। बस के गेट पर झपकी लेना एक बालक को भारी पड़ा। चलती बस से बालक गिर पड़ा। घटना थाना धीरपुरा के अंतर्गत की बताई जा रही है। लड़का सेवड़ा का निवासी बताया जा रहा है। घायल लड़के […]

You May Like