बडऩगर एएसआई की सर्विस पिस्टल लूटने वाले बदमाश हिरासत में

घेराबंदी में हुए घायल, पुलिसकर्मियों को आई चोट, रासुका में होगी कार्रवाई

 

उज्जैन/बडऩगर। रात्रि गश्त पर आ रहे एएसआई को बीती रात तीन बदमाशों ने रोका और मारपीट कर पिस्टल,मोबाइल, पर्स लूटने के बाद बाइक पर सवार होकर भाग निकले। एएसआई के साथ हुई घटना के बाद बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की गई। छह घंटे की तलाश के बाद तडक़े तीनों बदमाशों को गिर तार कर लिया गया।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि रात 12 बजे के लगभग रात्रि गश्त पर बडऩगर थाना एएसआई गोवर्धनदास बैरागी बाइक से ड्युटी आ रहे थे। रास्ते में धाकड़ किराना दुकान से पहले पल्सर बाइक पर आए तीन युवकों ने उन्हें रोका और मारपीट करने के बाद उनकी पांच राउंड लगी पिस्टल, मोबाइल और पर्स लूटकर भाग निकले। पुलिसकर्मी के साथ हुई लूट की जानकारी मिलते ही बडऩगर थाना पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया। टीआई मनीष दुबे के नेतृत्व में घेराबंदी की गई और रातभर बदमाशों को तलाश किया जाता रहा। तडक़े जानकारी मिली कि लूट को अंजाम देने वाले बदमाश जाफला रोड स्थित कन्या स्कूल के बरामदे में सो रहे है। पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दी। बदमाशों की आंख खुली तो पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश गिर गये और घायल होने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। बावजूद बदमाशों ने हाथापाई कर खुद को बचाने की पूरी कोशिश की। जिसमें टीआई दुबे के हाथ में चोट लगी और पुलिसकर्मी मानसिंह वास्कले, आरक्षक अजय चौहान भी घायल हो गए। बदमाशों के गिर त में आने पर उनके पास से लूटी गई पिस्टल के साथ एएसआई को मोबाइल और पर्स भी बरामद कर लिया गया। एसपी ने बताया कि संजय उर्फ सुनील उर्फ टारजन पिता शोभाराम निवासी भाटपचलाना, अजय पिता सुभाष विश्वकर्मा निवासी बदनावर और अभिषेक पिता तेजूसिंह पवार निवासी ग्राम जाफला बडनगर है। संजय और अजय के खिलाफ मारपीट, आ र्स एक्ट के प्रकरण दर्ज होना सामने आये है। तीनों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया गया और एनएसए की कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में सामने आया है कि तीनों पेट्रोल पंप पर काम करते है।

 

मामले का खुलासा करने में इनकी रही भूमिका

ग्रामीण एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि तीनों बदमाशों को चंद घंटो में गिर तार कर मामले का खुलासा करने में टीआई मनीष दुबे, एसआई राकेश चौहान, हेमंत कटारे, शोभागसिंह पवार, एएसआई मानसिंह वास्कले, भूरिया मोहरे, नरेंद्र सिंह भूरिया, प्रधान आरक्षक नरेंद्रसिंह परिहार, प्रदीप डामोर, राहुल राठौर, आरक्षक रूपेश परले, अजय चौहान, मुकेश नगर, मयंक राव, महेश टीकम और संतोष यादव की भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक की ओर से टीम को 10,000 का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

Next Post

कांग्रेस के गढ में भाजपा की बड़ी सेंधमारी

Thu Mar 21 , 2024
पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया स्तीफा छिंदवाड़ा. कांग्रेस के गढ़ में भाजपा ने बड़ी सेंधमारी कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सबसे करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से स्तीफा दे किया है. दीपक सक्सेना […]

You May Like