जिला अस्पताल के प्रांगण में कई दिनों से बिजली बंद

मरीज और उनके परिजन परेशान, हादसा होने का खतरा

 

नवभारत, जबलपुर। जिला अस्पताल विक्टोरिया में विगत कई दिनों से प्रांगण की लाइट बंद नजर आ रही है। इसके चलते यहां पर मरीजों एवं उनके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ मरीजों का कहना है कि प्रांगण में लाइट बंद होने के कारण यहां आने जाने में तो समस्या होती है, साथ ही कैजुअल्टी में आने वाले अपराधी के कारण यहां पर दहशत का माहौल भी बना रहता है। इसके अलावा पुलिस चौकी में रात के समय यहां पर पुलिस बल मौजूद नहीं रहता है, जिसके कारण भी मरीज एवं उनके परिजन स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजय मिश्रा का कहना है कि प्रांगण में लाइट ना रहने की कोई भी सूचना और शिकायत उनको नहीं मिली है, अगर ऐसा है तो वह जल्द ही इसको सुधारने के लिए निर्देशित करेंगे।

 

रात में पहुंचते हैं अपराधी, भागने की भी संभावना

जिला अस्पताल में रोजाना ही अपराधिक मामले को लेकर पुलिस के साथ मुलायजा आदि करने के लिए अपराधी यहां आते रहते हैं। जिसके कारण कैजुअल्टी में दिनभर पुलिस और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का तांता लगा रहता है। इसके अलावा रात में भी कई बार पुलिस द्वारा यहां पर आरोपियों को लेकर जिला अस्पताल में लाया जाता है, वहीं जिला अस्पताल के प्रांगण में लाइट न होने के कारण यहां पर अपराधियों द्वारा भागने जैसी संभावना भी बढ़ जाती है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर यहां पर कोई भी आपराधिक घटना भी घटित हो सकती है जिस पर पुलिस प्रशासन का भी ध्यान नहीं जाता है।

 

इनका कहना है

जिला अस्पताल में बिजली न होने की सूचना नहीं मिली है, मैं पता करवाता हूं। अगर ऐसा होता है तो जल्दी से सुधरवाने के निर्देश भी दिए जाएंगे।

 

डॉ संजय मिश्रा,

मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Next Post

शिखर से फिसला बाजार

Fri Jun 28 , 2024
मुंबई 28 जून (वार्ता) विश्व बाजार में तेजी के बावजूद स्थानीय स्तर पर ऊंचे भाव पर हुई मुनाफावसूली के दबाव में आज शेयर बाजार ऊंचाई के नये शिखर से फिसल गया। बीएसई का तीस शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 210.45 अंक की गिरावट लेकर 79,032.73 अंक रह गया। इसी तरह […]

You May Like