रोशनीघर स्कॉडा सेंटर में श्रमिक समस्याओं को लेकर आयोजित किया जा रहा विशेष सत्र

ग्वालियर: आज सुबह 10 बजे से मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लि. शहर वृत्त के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक के निर्देशन एवं उपमहाप्रबंधक मानव संसाधन हिमांशू वासुदेव के प्रबंधन में श्रमिक समस्याओं के निराकरण हेतु स्काडा सेंटर, रोशनीघर में नियोक्ताओं और कर्मचारियों के लिए ईपीएफ और ईएसआई के अधिकारियों के साथ एक विशेष सत्र निर्धारित किया गया है।

इस सत्र में इन योजनाओं के लाभों के बारे में जागरूकता एवं प्रचार प्रसार के संबध में जानकारी प्रदान की जा रही है। साथ ही दावों के प्रकार, बीमा, अधिकार, दंड, नियोक्ताओं और कर्मचारियों द्वारा सामना किए जाने वाले विभिन्न अन्य मुद्दों जैसे केवायसी अपडेट, अंशदान संबंधी प्रश्न, निकासी, यूएएन से संबंधित मुद्दे, विभिन्न खातों का विलय, मोबाइल नंबर और जन्म तिथि का अपडेट, आधार सीडिंग, नामांकित व्यक्ति और परिवार के सदस्यों को जोड़ना/हटाना, पेंशन आदि पर विस्तृत सत्र भी होंगे।

नियोक्ताओं एवं कंपनी में कार्यरत नियम, संविदा, आउटसोर्स श्रमिको को हिस्सा लेने हेतु स्काडा सेंटर रोशनी घर के कांफ्रेंस हॉल में बुलाया गया है।
साथ ही नियोक्ताओं और कर्मचारियों की शंका समाधान, शिकायत निवारण के लिए अलग से सत्र भी होगा। श्रमिक एवं नियोक्ता स्काडा सेंटर रोशनीघर ग्वालियर में व्यक्तिगत रूप से एवं कंपनी द्वारा जारी लिंक के माध्यम से इसमें शामिल हो रहे हैं।

Next Post

नशे में धुत्त होकर पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की

Thu Jun 27 , 2024
भिंड: हत्यारे पति ने चाकुओं से अपनी जीवन संगिनी की हत्या हत्या कर मौके से फरार हुआ पति मायके पक्ष के लोग मौके पर दो मासूम बच्चों के सर से उठा मॉं का साया उप तहसील दबोह नायब तहसीलदार के साथ दबोह थाना प्रभारी राजेश शर्मा पुलिस बल के साथ […]

You May Like