पीएमओ भेंजेंगे गारंटियों की जमीनी हकीकत का फीडबैकः दीक्षित

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद विकसित भारत के संकल्प को पूरा कराने लागू की गई सबका साथ सबका विकास एवं भ्रष्टाचार विरोधी तथा रोजगार की गारंटियों की जमीनी हकीकत के फीडबैक से आरटीआई फाउन्डेशन द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय को अवगत कराने का निर्णय लिया है।

म्प्र आरटीआई फाउन्डेशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय दीक्षित एडवोकेट ने कहा कि भ्रष्टाचार और बेरोजगारी की समस्याओं से जूझ रहे मप्र को विकास में अग्रणी बनाने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार कराने प्रदेश मंत्रीमंडल द्वारा युद्ध स्तर पर कार्यक्रम एवं विकास योजनाएं संचालित की जा रही है। जिनकी जमीनी हकीकत का फीडबैक प्रधानमंत्री कार्यालय सहित संबंधित विभागीय मंत्री को भेजने के साथ ही आम जनता को कार्यक्रमों का लाभ दिलाने के लिए आरटीआई फाउन्डेशन ने कार्यक्रमों और विकास कार्यो की निगरानी का संकल्प लिया है। इस अवसर पर संजय दीक्षित ने जन कल्याण के उक्त कार्यो में मीडिया और ईमानदार अधिकारियों के सहयोग को जरूरी बताया।

Next Post

ट्रक-एम्बुलेंस में आमने-सामने टक्कर, एक महिला की मौत, चार घायल

Tue Jun 25 , 2024
नवभारत न्यूज रीवा, 25 जून, चोरहटा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाईपास चंदुआ नाला के पास मंगलवार की शाम 6 बजे ट्रक और एम्बुलेंस की आमने-सामने हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गये. जिन्हे उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया […]

You May Like