दिल्लीवालों को उनके हक़ का पानी दिलाकर रहूंगी: आतिशी

नयी दिल्ली, 24 जून (वार्ता) दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने सोमवार को कहा कि उनका स्वास्थ्य चाहे कितना भी ख़राब हो जाए या शरीर को कितना भी कष्ट हो, वह दिल्लीवालों को उनके हक़ का पानी दिलाकर रहेंगी।

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों और पार्षदों के साथ दिल्ली के विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में लोगों ने सोमवार को अनशन स्थल पर पहुंच कर उनका समर्थन किया। चार दिन से बिना खाए सत्याग्रह कर रहीं सुश्री आतिशी ने दिल्ली की जनता से कहा कि उनका स्वास्थ्य चाहे कितना भी ख़राब हो जाए या शरीर को कितना भी कष्ट हो, दिल्लीवालों को उनके हक़ का पानी दिलाकर रहूंगी। जब तक हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार 28 लाख दिल्लीवालों के हक का पानी नहीं देती है, तब तक यह सत्याग्रह जारी रहेगा।

आप के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि दिल्लीवालों ने भाजपा को दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जिताई। सातों सीटें जीतते ही भाजपा का अहंकार सातवें आसमान पर पहुंच गया। चुनाव जीतते ही भाजपा ने हरियाणा सरकार के साथ मिलकर दिल्ली का पानी रुकवा दिया ताकि दिल्ली में पानी का संकट पैदा हो जाए और दिल्ली वाले श्री अरविंद केजरीवाल को गालियां देने लगे। भाजपा के पाप का घड़ा भर रहा है। भाजपा के सांसद दिल्लीवालों को गुमराह करना बंद करें और हरियाणा से दिल्ली के हक का 100 एमजीडी पानी दिलवाएं।

श्री राय ने कहा कि जब से दिल्लीवालों ने श्री केजरीवाल को प्रचंड बहुमत देकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई, तबसे भाजपा दिल्लीवालों के खिलाफ साजिश कर रही है। पहले इन्होंने श्री सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और श्री केजरीवाल को गिरफ्तार किया। भाजपा को लगा कि दिल्ली के काम रुक जाएंगे और दिल्लीवाले परेशान हो जाएंगे लेकिन दिल्ली के विधायकों और दिल्लीवालों ने मिलकर दिल्ली का काम जारी रखा। जब किसी तरह से इनकी दाल नहीं गली तो भाजपा ने अपनी हरियाणा सरकार से दिल्ली का पानी रुकवा दिया।

जलमंत्री 21 जून से दिल्ली की जनता को उसके हक का पानी दिलाने के लिए जंगपुरा के भोगल में अनिश्चितकालीन पानी सत्याग्रह कर रही हैं।

Next Post

नीलामी से पहले निगम में वाहनों के पार्ट्स की अदला-बदली?

Mon Jun 24 , 2024
विपक्षी पार्षदों ने पुलिस में की शिकायत,अफसरों पर कारस्तानी का आरोप   नवभारत न्यूज खंडवा। नगर निगम रोज नए विवादों में घिरती जा रही है। दो सौ करोड़ रुपए नर्मदा जल पर खर्च करने के बावजूद 38 किमी की नई लाइन डल रही है। दो सौ करोड़ रुपए हजम करने […]

You May Like