शटर तोड़कर बदमाशों ने चुराए 5 किलो चांदी के जेवर

कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र में गायत्री नगर स्थित आभूषण की दुकान की शटर तोड़कर बदमाशों ने करीब 5 से 6 किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए हैं। चोरी करीब 6 लाख रुपए की आंकी गई है।
वारदात की सूचना मिलने पर शनिवार को पुलिस मौके पर पहुंची। मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। फिलहाल चोरों के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले हैं।
पुलिस ने बताया कि गायत्री नगर क्षेत्र निवासी राम कुमार सोनी की आभूषणों की दुकान है। शुक्रवार रात दुकान का ताला बंद कर राम कुमार सोनी अपने घर चले गए थे। दूसरे दिन शनिवार को जब दुकान आए तो शटर टूटी हुई मिली।
दुकान में रखी करीब 5 से 6 किलो चांदी के आभूषण भी चोरी कर लिए गए हैं। चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Post

हसीना ने की धनखड़ से मुलाकात

Sat Jun 22 , 2024
नयी दिल्ली 22 जून‌ (वार्ता) बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने शनिवार को उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। श्रीमती हसीना और श्री धनखड़ की यह बैठक उप राष्ट्रपति एन्क्लेव पर हुई। दोनों नेताओं ने दोनों देशों के ऐतिहासिक और गहरे संबंधों का […]

You May Like