तेज धूप में बेहाल मरीज

ओपीडी के बाहर व्यवस्थाओं के नाम पर कुछ नहीं

 

मंदसौर। मंदसौर जिला अस्पताल के मेटरनीटी वार्ड परिसर में महिला ओपीडी के बाहर अव्यवस्थाओं के चलते मरीजों में नाराजगी देखी जा रही है। वार्ड में निर्माण के चलते यहां महिला ओपीडी के बहुत वैकल्पिक व्यवस्था शुरू की गई है लेकिन इतने बड़े अस्पताल में व्यवस्थाओं के लिए सिर्फ अव्यस्थाएं है।

गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और मरीज महिलाएं व परिजन धूप में खड़े हैं। उनका कहना है कि मेटरनिटी वार्ड परिसर में ओपीडी के बाहर ना तो तीन शेड से ना टेंट और ना ही पीने के पानी की कोई व्यवस्था। तेज धूप में बाहर खड़े होने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मामले में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर डीके शर्मा ने बताया कि फिलहाल मैटरनिटी ओपीडी की वैकल्पिक व्यवस्था है। मैटरनिटी के लिए स्पेशल वार्ड निर्माणाधीन है। निर्माण पूरा होने के बाद यहां बेहतर सुविधाएं मिलने लगेगी। गर्मी को देखते हुए यहां धूप से बचने के लिए टेंट की व्यवस्था की जाएगी।

Next Post

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने की पीएम के पत्र के साथ छेड़छाड़ एफआईआर दर्ज करने की मांग

Tue Mar 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email   सुसनेर, 19 मार्च. मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष सहित भाजपा नेता थाने पहुंचे और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की. मंगलवार की शाम 7 बजे भाजपा जिलाध्यक्ष चिंतामण राठौर ने भाजपा मंडल अध्यक्ष […]

You May Like