चंदन नगर के क्षेत्रवासियों में दहशत, थाने में दिया शिकायती आवेदन

रात 2 बजे घरों की डोरबेल बजाकर रोती है महिला
ग्वालियर: रात डेढ़-दो बजे के बीच घरों की डोरबेल बजाकर रोने वाली रहस्यमयी महिला से इन दिनों चंदन नगर के लोग खासे दहशत में हैं, जिन्होंने बहोड़ापुर थाने में शिकायती आवेदन भी दिया है। जिसमें पुलिस द्वारा फिलहाल घटना की तस्दीक की जा रही है।क्षेत्रवासियों के मुताबिक घर के बाहर बैठकर रोने वाली महिला की पूरी गैंग है, जो गाड़ी से आती है। लोगों का दावा है कि उसकी कमर में पिस्टल लगी रहती है, चंदन नगर में विगत कुछ दिनों से देर रात एक महिला करीब से डेढ़ से दो घंटे तक अजीब से आवाज निकालते हुए रोने के बाद लौट जाती है।

इस दौरान वह लोगों के घरों की घंटी व गेट भी बजाती है, हालांकि दहशत के कारण कोई भी उसकी आवाज सुनकर अपने घर का गेट नहीं खोलता है। उसकी इस हरकत से डरे रहवासियों ने बहोड़ापुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की है, जिसमें उक्त महिलाओं ने तो उसके पास दो पिस्टल होने की बात तक कही है।फिलहाल पुलिस द्वारा इस घटना की तस्दीक की जा रही है।चंदन नगर के रहवासियों के मुताबिक उक्त महिला रात डेढ़-दो बजे के लगभग क्षेत्र में आती है, जो कभी कॉलोनी के इस ओर तो कभी दूसरी तरफ किसी घर के बाहर बैठकर रोने लगती है, तथा गेट खुलवाने के लिए घंटी भी बजाती है। महिला की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है, जिसमें उसका चेहरा स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है।
इनका कहना है
चंदन नगर के लोगों ने रात को एक महिला द्वारा परेशान करने का आवेदन दिया है। उनका कहना है कि महिला उनके घर के गेट व घंटी बजाती है। सीसीटीवी फुटेज से घटना की तस्दीक की जा रही है।
जितेंद्र सिंह तोमर, टीआई, बहोड़ापुर

Next Post

85 लाख की सायबर ठगी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Wed Jun 12 , 2024
2 माह में 6 करोड़ 18 लाख की धोखाधड़ी का ट्रांजेक्शन मिला ढ़ेड़ दर्जन बैेंक खातों को कराया फ्रीज इंदौर: सायबर सेल ने धोखाधड़ी के मामले में 85 लाख की सायबर ठगी का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों ने अन्य लोगों से दो माह में […]

You May Like