बागपत के पार्थ राणा ने राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण

बागपत (वार्ता) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में 25 मीटर स्पोर्टस पिस्टल में उत्तर प्रदेश में बागपत के निशानेबाज पार्थ राणा ने स्वर्ण पदक जीता है।

धनौरा सिलवरनगर गांव निवासी निशानेबाज पार्थ राणा के परिजनों ने बताया कि मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में एमपी स्टेट शूटिंग एकेडमी पर एक जून से 19 जून तक 22 वी ऑल इंडिया कुमार सुरेंद्र सिंह मेमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन हो रहा है जिसमें 25 मीटर स्पोर्टस पिस्टल स्पर्धा में विपिन ने 581/600 अंक का स्कोर बनाकर स्वर्ण पदक जीता जबकि सेना के प्रदुमन ने रजत व सीआरपीएफ के लक्ष्य खत्री ने कांस्य पदक जीता।

रेलवे के इंटरनेशनल निशानेबाज पार्थ राणा इस समय मेरठ के पल्हैडा स्थित द्रोणाचार्य शूंटिंग एकेडमी पर निशानेबाजी का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

जहां उनके कोच राहुल राजौरा हैं।
पदक जीतने पर एकेडमी के अध्यक्ष रोमी शिव व उसके खिलाड़ी साथियों और परिजनों ने हर्ष व्यक्त किया है।

Next Post

टी-20 विश्वकप:नेपाल के लिए अंतिम दो लीग मैच खेलेंगे लामिछाने

Tue Jun 11 , 2024
काठमांडू (वार्ता) नेपाल के क्रिकेट खिलाड़ी संदीप लामिछाने वेस्टइंडी पहुंच गये है और वह टी-20 विश्वकप में आखिरी दो लीग मैचों में खेलेंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ नेपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि बोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से लामिछाने को नेपाल के विश्वकप टीम में जोड़े जाने […]

You May Like