प्रदेश के सांसदों के साथ एनडीए की बैठक में शामिल हुए मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

  • एमपी के मन में मोदी जी हैं और हमेशा रहेंगे – विष्णुदत्त शर्मा

नई दिल्ली, 07/06/2024, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ एनडीए की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते उन्होंने कहा कि एमपी के मन में मोदी जी हैं और हमेशा रहेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा से शुक्रवार को राजधानी दिल्ली स्थित मध्यप्रदेश भवन में प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों ने भेंट की। इसके उपरांत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा प्रदेश के नव निर्वाचित सांसदों एवं राज्यसभा सांसदों के साथ पुराने संसद भवन में आयोजित एनडीए की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। बैठक में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल एवं श्री जगदीश देवड़ा सहित केंद्रीय मंत्री, सभी लोकसभा व राज्यसभा सांसद उपस्थित रहे।

मध्यप्रदेश की जनता ने दिया भाजपा को भरपूर आशीर्वादः विष्णुदत्त शर्मा

एनडीए की बैठक के उपरांत मीडिया से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जताते हुए भारतीय जनता पार्टी को भरपूर आशीर्वाद दिया है। जनता के आशीर्वाद से ही प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर कमल खिला है और भारतीय जनता पार्टी ने विजय का नया इतिहास बनाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एमपी के मन में थे, आज भी हैं और हमेशा रहेंगे। मोदी जी के नेतृत्व में देश और मध्यप्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए कदम बढ़ाएंगे।

Next Post

संविलियन के संबंध में गलत जानकारी देने पर चार पंचायत सचिव हुए निलंबित

Fri Jun 7 , 2024
नवभारत न्यूज रीवा, 7 जून, नगर परिषद डभौरा का गठन आसपास की ग्राम पंचायतों के संविलियन से हुआ है. नवगठित नगर परिषद डभौरा में पंचायतकालीन कर्मियों का नियम विरूद्ध संविलियन किया गया. इस संबंध में प्राप्त शिकायतों की जाँच कराए जाने पर तत्कालीन चार ग्राम पंचायत सचिव दोषी पाए गए. […]

You May Like