हाइवे पर बस और टैंकर की टक्कर में 10 यात्री घायल

टैंकर ऑयल फैलने से फिसले वाहन, लगा जाम
ग्वालियर: बायपास पर बरैठा टोल के नजदीक एक इंडियन ऑयल के टैंकर और सवारी बस में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। घटना शनिवार शाम 4 बजे बरैठा मोड की है। ऑयल का टैंकर डबरा की तरफ से आ रहा था। जबकि बस भिण्ड से आ रही थी, मोड़ पर बेकाबू होकर दोनों आपस में टकरा गये। टैंकर में सवार ड्रायवर, क्लीनर समेत बस में सवार 8 से 10 लोग घायल हुए है। घटना के बाद सड़क पर ऑयल फैल गया जिससे वाहन भी फिसल रहे थे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों तत्काल अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि घायल कहां के रहने वाले हैं।

महाराजपुरा इलाके में शनिवार शाम को भीषण हादसा हुआ। डबरा की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे इंडियल ऑइल के टैंकर और भिंड की तरह से आ रही बस में जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि टैंकर और बस दोनों के आगे का हिस्सा लगभग खत्म हो गया है। टैंकर में चालक और क्लीनर बुरी तरह जख्मी हुए हैं, जबकि बस में आगे ड्राइवर सीट के पास और फ्रंट की सीट पर सवार कुछ लोग हादसे की चपेट में आकर घायल हुए हैं।बस और टैंकर मिलाकर कुल आठ से दस लोग घायल हुए हैं। इनमें टैंकर चालक व क्लीनर सहित चार की हालत नाजुक है। घटना की सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले घायलों को बस और टैंकर से निकालकर एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया है। इसके बाद हादसे की जांच शुरू कर दी है।
टैंकरे से फैले ऑयल से फिसले वाहन
घटना के बाद हाइवे पर टैंकर आड़ा खड़ा था और उससे ऑयल पूरी सड़क पर फैल रहा था। जिस वजह से 2 पहिया वाहन फिसल रहे थे। जबकि चार पहिया वाहन भी फिसल रहे थे। यही वजह थी कि वहां कुछ ही मिनटों में वाहनों का जाम लग गया। पुलिस को यातायात खुलवाने में मशक्कत करनी पड़ी है।
क्रेन से हटवाए गए बस और टैंकर
क्रेन की मदद से हाइवे पर टैंकर और बस को हटवाया। पुलिस अफसरों की मानें, तो हादसे की वजह दोनाें वाहनों के चालक का तेज गति में वाहन चलाना है।

Next Post

बच्चों ने ड्राइंग में समझे इमोशंस के प्रकार

Sun May 26 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like