केरल में खिलेगा ‘कमल’: मोदी

पथानामथिट्टा, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में केरल में ‘कमल’ खिलेगा क्योंकि राज्य के लोग भ्रष्ट एलडीएफ और यूडीएफ दोनों को सत्ता से दूर रखने के लिए भाजपा को वोट देंगे।

अगामी लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के लिए भाजपा द्वारा यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत ‘स्वामी शरणम् अयप्पा’ के साथ की और कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें प्राप्त करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा युवाओं को प्रोत्साहित करती है और पथानामथिट्टा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अनिल के. एंटनी यहां लोगों की सेवा करने के लिए आए हैं।

उन्होंने कहा कि केरल में आपस में एक-दूसरे के विरोधी कांग्रेस नीत यूडीएफ और माकपा नीत एलडीएफ दिल्ली में एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं और केरल में मतदाताओं को धोखा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केरल में आध्यात्मिकता लोगों के जीवन का हिस्सा है लेकिन यहां की राजनीतिक हिंसा लोगों की शांति और सामान्य जीवन को प्रभावित कर रही है।

उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि केरल में कॉलेज परिसर सत्तारूढ़ माकपा के गुंडों का अड्डा बन गए हैं।

दोनों पार्टियों को हराने के लिए भाजपा के लिए वोट मांगते हुए श्री मोदी ने कहा कि सत्तारूढ़ एलडीएफ की पहचान सोने की तस्करी से है, जबकि विपक्षी यूडीएफ को सौर घोटालों के लिए जाना जाता है।

प्रधानमंत्री ने जल जीवन मिशन, किसान सम्मान निधि और गरीब कल्याण अन्न योजना सहित कई केंद्रीय योजनाओं के लाभों पर भी प्रकाश डाला।

इस समारोह में पद्मजा वेणुगोपाल भी शामिल हुए, जो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर भाजपा नेता और लोकसभा उम्मीदवार वी मुरलीधरन (अत्तिंगल), शोभा सुरेंद्रन (अलप्पुझा), और बैजू कलासाला (मावेलिक्कारा) भी उपस्थित हुए।

Next Post

राष्ट्रपति मुर्मु हैदराबाद में वैश्विक आध्यात्मिकता महोत्सव में शामिल हुईं

Sat Mar 16 , 2024
हैदराबाद, (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु तेलंगाना के हैदराबाद में शुक्रवार शाम को कान्हा शांति वनम में वैश्विक आध्यात्मिकता महोत्सव में शामिल हुईं और सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में, राष्ट्रपति ने वर्तमान वैश्विक संदर्भ में ‘आंतरिक शांति से विश्व शांति तक’ आयोजित कार्यक्रम के विषय के महत्व पर बल […]

You May Like