आगरा मुंबई हाईवे पर मक्सी के पास लाइव चोरी

 

शाजापुर: आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक कटिंग का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों में से दो युवक ट्रक पर चढ़कर उसमें से तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इनका एक साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे चल रहा है। बक्से को नीचे फेंकने के बाद ट्रक कटिंग कर रहे दोनों बदमाश मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं। ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार लोगों ने इस पूरे वीडियो को बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शाजापुर जिले के मक्सी से शाजापुर के बीच दिन दहाड़े इस तरह की वारदातें रोज सामने आती हैं। ट्रक चालक चोरी की शिकायत करते हैं तो स्थानीय पुलिस मामला भी दर्ज नहीं करती। ट्रक कटिंग के इस लाइव वीडियो ने एक बार फिर से जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

ट्रक चालकों ने किया था हाईवे जाम

बीते दिनों आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते दिनों नैनावद घाटी पर बदमाशों ने एक ट्रक में से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था लेकिन ट्रक चालक की सतर्कता से बदमाश चोरी किए हुए बक्से को नहीं ले जा पाएं थे। इसके बाद वहां ट्रक चालकों ने चक्काजाम कर हंगामा कर दिया था। लालघाटी पुलिस ने वहां पहुंचकर चक्काजाम समाप्त करवाया था। इस हाईवे पर प्रतिदिन चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पाती।

वही इस मामले में मक्सी थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल का कहना है कि ट्रक कटिंग की वारदातें हो रही हैं। देवास और तराना के इलाकों में अधिकतर मामले आए हैं। ट्रक कटिंग की घटना कहां घटित हुई हे इसकी जानकारी मुझे नहीं हे, अभी तक कटिंग का वीडियो मेरे पास नही आया हे। ना ही कटिंग की कोई शिकायत किसी वाहन चालक ने की हे। वीडियो मिलने पर संबंधित वीडियो की जांच कर उचित कार्यवाही करेंगे।

Next Post

न्यायाधीशों का कार्य सिर्फ फैसला देना नहीं है,उनकी समाज के प्रति भी जिम्मेदारी है : चीफ जस्टिस मलिमथ

Sat May 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email विदाई समारोह में शामिल नहीं हुए अधिवक्ता राज्य अधिवक्ता परिषद ने जारी किया था पत्र जबलपुर: हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि विजय कुमार मलिमथ का विदाई समारोह साउथ ब्लॉक में आयोजित किया गया। इस समारोह में हाईकोर्ट […]

You May Like