बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, नौ लोगों की मौत

बेमेतरा 25 मई( वार्ता ) छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट होने में नौ लोगों के मारे जाने की सूचना मिल रही है।

इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि हालांकि नहीं हो पाई है। घटनास्‍थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। यह घटना बेमेतरा के बेरला प्रखंड के ग्राम बोरसी की है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं।

बताया जा रहा है कि बोरसी स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री सुबह छह से सात बजे के बीच विस्फोट हुआ। इस फैक्ट्री में 800 से ज्यादा लोग काम करते हैं।

रायपुर के मेहाकारा अस्पताल में सात लोगों को भर्ती कराया गया , जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं छह अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। इसके अलावा रायपुर एम्स और नजदीकी अस्पताल में भी कई लोगों को भर्ती कराया गया है।

Next Post

आज सिंगरौली में होगा विंध्य लोक रंग महोत्सव

Sat May 25 , 2024
मान्या पाण्डेय सहित बिहार, उ. प्र. एवं म.प्र. के लोक कलाकारों की होगी प्रस्तुती, मंगलम पैलेस बिलौंजी बैढऩ में शायं 7 बजे से होगा कार्यक्रम सिंगरौली :उत्थान सामाजिक, संास्कृतिक एवं साहित्यिक समिति म.प्र. के द्वारा बैढऩ में आज शनिवार 25 मई को विंध्य लोक रंग महोत्सव का आयोजन मंगलम पैलेस […]

You May Like