यौन शोषण मामला: शिवकुमार पर 100 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश का आरोप

बेंगलुरु, 18 मई (वार्ता) विभिन्न आरोपों में जेल में बंद भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) नेता जी देवराजेगौड़ा ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने उन्हें जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) के प्रदेश अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी पर हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित यौन उत्पीड़न का वीडियो पेन ड्राइव लीक करने का आरोप लगाने के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

भाजपा नेता ने श्री शिवकुमार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा धूमिल करने और श्री कुमारस्वामी को बदनाम करने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

श्री देवराजेगौड़ा ने शुक्रवार की देर रात अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद हासन में संवाददाताओं से कहा , “ उन्होंने (श्री शिवकुमार) मुझे 100 करोड़ रुपये का प्रस्ताव ही नहीं , बल्कि बेंगलुरु के बॉरिंग क्लब में कमरा 110 के लिए पांच करोड़ रुपये की अग्रिम राशि भी भेजी।”

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने रिश्वत की पेशकश को अस्वीकार कर दिया और इसके कारण उन्हें कई कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, “चूंकि मैंने उनके साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया, इसलिए उन्होंने मुझे पहले अत्याचार के मामले में, फिर यौन उत्पीड़न के मामले में और अंत में दुष्कर्म के मामले में फंसाया।” अपने दावों को साबित करने के लिए सबूत होने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, “मेरे रिहा होते ही सरकार गिर जायेगी।”

Next Post

सलकनपुर देवी धाम मार्ग पर दुकानों में भीषण आग, आठ दुकानें स्वाहा

Sat May 18 , 2024
सलकनपुर (सीहोर), 18 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के सलकनपुर देवी धाम के मार्ग पर भीषण आग से आठ दुकानें जल कर खाक हो गईं। शुक्रवार देर रात हुए इस अग्निकांड के बाद लगभग एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। घटना के कारण अभी तक पता […]

You May Like