मोबाइल लूट और वाहन चोरी करने वाले आरोपी पकड़ाए

लसूड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार
एक आरोपी लंबे समय से थे फरार

इंदौर:मोबाईल लूट एवं वाहन चोरी करने वाले आरोपी को लसूड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया है.पुलिस उपायुक्त जोन- 02 अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि 28.09.2023 को फरियादी सचिन पिता केदार सिंह राजपूत निवासी राजीव आवास विहार स्कीम नं. 114 इन्दौर ने रिपोर्ट की थी कि मैं मोबाईल पर बात करते हुए जा रहा था तभी मोटर साईकिल पर सवार अज्ञात बदमाश मोबाईल छीनकर ले गये. फरियादी की रिपोर्ट पर थाना लसुडिया पर प्रकरण दर्ज किया गया था. जांच के दौरान विवेचना में अभिषेक पता गोपाल बिसे निवासी स्कीम नं. 78 को गिरफ्तार किया गया था.

साथी आरोपी नितिन पिता अशोक कश्यप निवासी स्कीम नं. 78 घटना दिनांक 28.09.2023 से फरार था, जिसे 16 मई को गिरफ्तार किया गया. इसी प्रकार 10 मई को फरियादी मनोज पिता राजनारायण गुप्ता नि. धीरज नग ने रिपोर्ट की थी कि वाईन शॉप के सामने एमआर 11 से अज्ञात बदमाश मोटर साईकिल को चुराकर ले गया है. रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया. जांच के दौरान अज्ञात बदमाश की तलाश कर बदमाश पवन पिता मिश्रीलाल पंवार निवासी लसूड़िया मोरी को गिरफ्तार कर बदमाश के कब्जे से चोरी की गयी मोटर साईकिल जब्त की गई.

Next Post

उ. मा. शिक्षक चयन प्रकिया याचिका के निर्णय के अधीन

Sat May 18 , 2024
अनावेदकों को जवाब पेश करने के निर्देश जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक चयन 2023 के तहत होने वाली नियुक्तियों को याचिका के अंतिम निर्णय के अधीन कर दिया है। जस्टिस संजय द्विवेदी की एकलपीठ ने कर्मचारी चयन मंडल के अधिवक्ता को एक्सपर्ट कमेटी से राय लेकर हाईकोर्ट में […]

You May Like