उपचार के समय घायल श्रमिक महिला ने तोड़ा दम

कुंदवार पुलिस चौकी के सरौंधा में पिकअप एवं ट्रैक्टर के बीच हुआ था टक्कर
नवभारत न्यूज
सिंगरौली 17 मई। कुंदवार पुलिस चौकी क्षेत्र के सरौंधा शिव चौराहा के पास कल गुरूवार की अल सुबह रेत की चोरी करने जा रहे ट्रैक्टर के लापरवाह चालक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दिया था। जहां पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलट गया। उसमें सवार तेन्दूपत्ता तोडऩे जा रहे करीब डेढ़ दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गये थे। जिसमें आज बीती रात एक महिला श्रमिक कुसुमकली गोंड़ की उपचार के दौरान देवसर में उसकी मौत हो गई। वही अंतत: भारी मन के साथ कुंदवार चौकी पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध की है।
जानकारी के मुताबिक कल गुरूवार की अल सुबह ग्राम मझिगवां के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक श्रमिक पिकअप वाहन क्रमांक यूपी 70 बीटी 5297 में सवार होकर बैनाकुण्ड जंगल में तेन्दूपत्ता तोडऩे जा रहे थे कि सरौंधा शिव चौराहा के डोड़की गांव पहुंचने के पहले पावर ट्रैक्टर का चालक तेज गति से चलाते हुये पिकअप वाहन में टक्कर मार देने से पलट गया और पिकअप वाहन में सवार श्रमिक दब गये। स्थानीय लोगों की मदद से श्रमिकों को बाहर निकालकर घायलों का अस्पताल रवाना किया गया। जिसमें आधा दर्जन से अधिक श्रमिकों को गंभीर चोटे आने से हालत नाजुक है। इनमें से कुसुमकली सिंह पति सुखमान सिंह गोंड़ ने उपचार के दौरान देवसर सीएससी में दम तोड़ दी। उधर आरोप है कि कुंदवार चौकी प्रभारी ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध पंजीबद्ध करने में तालमटोल कर रहे थे। आरोप है कि कुंदवार चौकी क्षेत्र में रेत का अवैध करोबार तेज गति से चल रहा है। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज नही कर रहे थे। सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद कुंदवार चौकी पुलिस अंतत: पावर ट्रैक्टर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध की है।

Next Post

कैंपर वाहन की ट्रक्कर से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत

Fri May 17 , 2024
नवभारत न्यूज सिंगरौली 17 मई। गोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा निवासी एक अधेड़ व्यक्ति मोटरसाइकिल मे सवार होकर बीती शाम दुधीचुआ से गोरबी आ रहा था कि काटामोड़ के पहले ही एक कैंपर वाहन के चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुये टक्कर मार दिया। जहां एक […]

You May Like