सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस और राहुल गांधी मांगे माफी: यादव

भोपाल, 09 मई  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा का बयान अत्यंत निंदनीय है और कांग्रेस पार्टी एवं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इसके लिए पूरे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

डॉ यादव ने श्री पित्रोदा के बयान में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का आज एक बयान सामने आया है, जिसकी वे कठोर शब्दों में निंदा करने हैं। उन्होंने कहा कि भारत विविधताओं से परिपूर्ण देश रहा है। श्री गांधी के गुरु सैम पित्रोदा ने चमड़ी के आधार पर भारतवासियों को बांटने का प्रयास किया है। चुनाव में इस तरह के बयान देना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस लगातार भारतीयों को अपमानित करने पर तुली हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दक्षिण भारतीयों की तुलना अफ्रीकन के साथ करना और इस तरह के भाव लाना निंदनीय है। कांग्रेस पार्टी को इसके लिए माफ़ी मांगना चाहिए। श्री गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

Next Post

जांच दल ने वायरल फीवर से मृत्यु के प्रकरणों की ली जानकारी, देखा रिकॉर्ड और परिजनों से की बात

Thu May 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email देवास, 09 मई  मध्यप्रदेश के देवास जिले के ग्राम माधोपुर में वायरल फीवर से दो बालिकाओं की मृत्यु के मामले की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग का एक जांच दल माधोपुर गांव पहुंचा और वायरल फीवर से […]

You May Like