पिता, बेटों ने मिलकर किया युवक का कत्ल

ग्वालियर: एक 21 वर्षीय युवक सोनू आदिवासी की कुछ लोगों ने सीने पर चाकू मारकर हत्या कर दी। रात में मृतक अपनी ममेरी बहन की शादी में शामिल होने आया था। जब बारात दरवाजे पर पहुंची और बैंड बाजे का शोर चल रहा था, तभी हत्या का आरोपी उसे बुलाकर स्टेज के पीछे मैदान में ले गया। यहां एक पिता और उसके दो बेटों ने युवक के सीने पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। जब आरोपी चाकू मार रहे थे तो मृतक का साला वहां आ गया।

उसे देखते ही हमलावर भाग गए। घटना गुरुवार देर रात सिंधिया नगर विश्वविद्यालय इलाके की है। घायल को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसने सुबह दम तोड़ दिया। हत्या के बाद से वहां तनाव का माहौल है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर शुक्रवार दोपहर 1 बजे पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Post

अग्रवैश्य मेधावी छात्र छात्रा सम्मान समारोह 20 मई को

Sun Apr 28 , 2024
ग्वालियर:अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन तीन दिवसीय श्री महाराजा अग्रसेन समर मेले के पहले दिन 20 मई को परीक्षाओं में समाज का नाम रोशन करने वाले छात्र छात्राओं का सम्मान करेगा।राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश ऐरन ने बताया कि अग्रवैश्य मेधावी छात्र छात्रा सम्मान समारोह 20 मई को तोरण वाटिका में सायं […]

You May Like