पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां महाराज यदविंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद करन ने कहा, “अच्छे रन बनाने का प्रयास करेंगे। हमारा रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है, लेकिन गुजरात के गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे। हमारे खिलाड़ी इस मैच के लिए काफी उत्सुक हैं। विदेशी खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारी लेनी होगी और भारतीय खिलाड़ियों की मदद करनी होगी। शिखर धवन आज के भी मैच में उपलब्ध नहीं हैं।”

वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा, “मैं पहले गेंदबाज़ी ही करता क्योंकि विकेट अच्छी दिख रही है। आधा सीज़न बीत जाने के बाद हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है। हमने अच्छा और औसत दोनों तरह का क्रिकेट खेला है। बीच में दुर्भाग्य से कुछ खिलाड़ी चोटिल हुए थे। स्पेंसर के स्थान पर उमरजई की वापसी हुई है।”

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

पंजाब किंग्स: राइली रुसो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल और कगिसो रबाडा।

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अजमतउल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, नूर अहमद, संदीप वॉरियर और मोहित शर्मा।

Next Post

भारत के लिए आधुनिकता उसका शरीर,आत्मा आध्यात्मिकता :मोदी

Sun Apr 21 , 2024
नयी दिल्ली, 21 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि ‘भारत के लिए आधुनिकता उसका शरीर है लेकिन उसकी आत्मा तो आध्यात्मिकता ही है। यदि आधुनिकता से आध्यात्मिकता को हटा दिया जाए तो अराजकता पैदा होगी। श्री मोदी ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर 2550वें भगवान […]

You May Like