दुकानें बंद, घर से शराब का जखीरा पकड़ाया

जबलपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर शराब दुकानों को बंद रखा गया जिसका फायदा उठाते हुए तस्कर ने घर में ही शराब के जखीरे का स्टॉक कर लिया।  क्राईम ब्रांच एवं मदनमहल पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते हुए 29 बॉटल अंग्रेजी शराब जप्त की है।  मदनमहल थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि शिवनगर में राहुल उर्फ शानू सेन, तिवारी के मकान के सामने आंगन में  अवैध रूप से शराब लाकर रखा है सूचना पर क्राइम ब्रांच एवं   मदनमहल पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा दबिश देते हुए  राहुल सेन उर्फ शानू सेन उम्र 31 वर्ष निवासी अंडर ब्रिज के पास मदनमहल को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर राहुल सेन के कब्जे से  29 बाटल अंग्रेजी शराब कीमती लगभग 14 हजार 500 रूपये की जप्त  की गई।
शराब बेचते लाला गिरफ्तार
शराब बेचते हुये जिला दण्डाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करने वाले आरोपी के खिलाफ पाटन पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। थाना प्रभारी नवल सिंह ने बताया कि चौकी नुनसर में  मुखबिर से सूचना मिली कि नुनसर कलारी के सामने खेत में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। घेराबंदी कर लाला यादव 48 वर्ष निवासी कलारी दुकान नुनसर को पकड़ा गया जिसके कब्जे से 15 पाव देशी शराब एवं 3 अध्धी अंग्रेजी शराब रायल ग्रीन कुल कीमती लगभग 3 हजार रूपये की जप्त की गई।

Next Post

संगम वाटिका आग में जलकर हुई खाक

Sat Apr 20 , 2024
रंगमहल गार्डन भी आग की लपटों की चपेट में,मौके पर पहुँचे आईजी, कलेक्टर, एसपी व निगम कमिश्नरदूसरे जिलों से भी फायर ब्रिगेड बुलाईं ग्वालियर: एजी ऑफिस पुल के पास बनी संगम वाटिका में आज रात अचानक भीषण आग लग गई । आग ने समीप ही बने रंगमहल गार्डन को भी […]

You May Like