मंडला में मतदान अधिकारी की मृत्यु

मंडला , 19 अप्रैल मध्यप्रदेश में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने जिला मुख्यालय मंडला में मतदान दलों की रवानगी के दौरान मतदान अधिकारी क्र.-1 मनीराम कांवरे (सहायक अध्यापक) की असामयिक मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

श्री राजन ने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
श्री राजन ने बताया है कि भारत निर्वाचन आयोग के अनुग्रह सहायता प्रावधानों के

अनुसार मृतक श्री कांवरे की धर्मपत्नी श्रीमती श्यामा बाई कांवरे को 15 लाख रूपये की अनुग्रह सहायता राशि मंजूर कर दी गयी है। साथ ही सहायक आयुक्त, जनजातीय कार्य विभाग, मंडला को मृतक के परिवार के आश्रित पात्र सदस्य को अनुकंपा नियुक्ति देने का प्रकरण शीघ्र तैयार करने के निर्देश दिये गये हैं।
गौरतलब है कि श्री कांवरे की मतदान सामग्री लेते समय अचानक तबियत खराब होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय मंडला में भर्ती कराया गया। चिकित्सालय में गुरूवार सुबह 8:10 बजे उनका दुखद निधन हो गया। लोकसभा संसदीय क्षेत्र मंडला में प्रथम चरण में 19 अप्रैल को मतदान है।

Next Post

पटवारी 20 अप्रैल को रीवा और छतरपुर प्रवास पर

Fri Apr 19 , 2024
भोपाल, 19 अप्रैल मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव, 20 अप्रैल को लोकसभा संसदीय क्षेत्र रीवा और खजुराहो के छतरपुर पहुंचकर वहां कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार और जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार नेताद्वय अपने निर्धारित […]

You May Like