भिण्ड- इटावा चंबल पुल को खोलने के लिये मिली हरी झंडी

चंबल नदी के पुल को शर्तो के साथ भारी वाहनों के साथ खोलने के निर्देश
भिण्ड। 28 जून 2024 से इटावा के उदी मोड़ का चंबल पुल भारी वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। इटावा के जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने उदी मोड़ के चंबल नदी के पुल को शर्तो के साथ भारी वाहनों के साथ खोलने के निर्देश दिए है।

अब इटावा वासी बस के जरिये मध्यप्रदेश के जिला भिंड, ग्वालियर जा सकेंगे।
इटावा जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने इटावा व भिंड पुलिस को भी निर्देशित किया है कि दोनों जिलों की पुलिस पुल से पहले ट्रकों को चेक करेगी व ये सुनिश्चित करेगी कि पुल से वअमतसवकमक जतंदेचवतजंजपवद तो नहीं हो रहा। जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने संबंधित को ये भी निर्देशित किया है कि किसी भी सूरत मे पुल के ऊपर वाहनों का ठहराव न हो व तिमुनमदजसल इतंापदह – ेजवचचपदह व िीमंअपसल सवकमक अमीपबसम न हो, यह सुनिश्चित हो।

जिलाधिकारी इटावा ने 3 अलग अलग समितियां बनाई जो मासिक रूप से इस पुल का निरीक्षण करेंगी व जिलाधिकारी को रिपोर्ट देंगी। चंबल पुल पर भारी वाहनों के परिवहन हेतु अनुमति भविष्य की मासिक रिपोर्ट ध्निरीक्षण के अधीन रहेगी। खनन माफिया भी बड़े खुश है जिनके लिए प्रशासन को अलग से तैयारियां करनी होंगी क्योंकि उदी के चंबल पुल से बड़े पैमाने पर मौरम का अवैध खनन परिवहन होता था और अब मौरम का अवैध खनन परिवहन न हो ये व्यवस्था पुलिस व प्रशासन दोनों को संयुक्त रूप से सुनिश्चित करनी होंगी।

Next Post

छोटे उद्योगों के विकास के लिए समावेशी प्रयास की आवश्यकता: मांझी

Thu Jun 27 , 2024
नयी दिल्ली 27 जून (वार्ता) केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री जीतन राम मांझी ने आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत बनाने में छोटे उद्योगों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए गुरुवार को कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों और दूरदराज के इलाकों में समावेशी और केंद्रित प्रयास को गहरा और […]

You May Like