मोहन यादव ने फादर्स डे पर पिता से मांगे 500 रुपए

– पिता ने भी ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया, हंस दिए मुख्यमंत्री..

भोपाल /उज्जैन, 16 जून। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को फादर्स डे पर पिता पूनमचंद यादव से मुलाकात की। सीएम ने पैसे मांगे तो उन्होंने 500 रुपए के नोटों की गड्‌डी निकालकर थमा दी। सीएम ने एक नोट रखा और बाकी लौटा दिए। इसी दौरान पिता ने सीएम बेटे को ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया।

सीएम ने उनसे पूछा- बैंक में कितने पैसे हैं? इस बात पर दोनों हंस दिए। मुख्यमंत्री ने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उनसे कहा कि ट्रैक्टर सुधारने में जो खर्च हुआ है, वे दे देंगे। उन्हें पिता ने बताया कि 4 लाख 86 हजार रुपए गिर गए थे, वापस भी मिल गए।

सीएम बोले- कुटुंब परंपरा भारत की देन

मीडिया से चर्चा में 

सीएम ने फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा, ‘कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है। भारत की देन है। हमारे ऋषि-मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबुते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है।’ सीएम शनिवार से उज्जैन में हैं। वे यहीं से ग्वालियर रवाना हुए थे। शनिवार रात लौट आए और निवास पर रात्रि विश्राम किया। आज सुबह पिता से मुलाकात की। इस दौरान बड़े भाई नारायण यादव भी साथ थे।

Next Post

वर्त्तमान-भावी पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायी होगा संसद भवन का प्रेरणा स्थल: बिरला

Sun Jun 16 , 2024
नयी दिल्ली 16 जून (वार्ता) सत्रहवीं लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा है कि मौजूदा समय में संसद भवन के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है और इसी के तहत परिसर में अलग-अलग जगहों पर लगी हुईं महापुरुषों की प्रतिमाओं को एक स्थान पर लाकर प्रेरणा स्थल (बीजी-7, संविधान […]

You May Like