नईगढ़ी पुलिस ने अंधी हत्या का किया खुलासा, प्रेमी निकला किशोरी का कातिल आरोपी गिरफ्तार, रिश्ते में लगता है मृतिका का मामा


नवभारत न्यूज
रीवा, 31 मई, नईगढ़ी थाना अन्तर्गत 18 दिन पूर्व लापता हुई किशोरी का कंकाल गुरूवार को नहर के पास मिला था. सिनाख्त होने के बाद पुलिस पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी और 24 घंटे के अंदर अंधी हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्रेमी ही किशोरी का कातिल निकला, जो रिश्ते में मामा भी लगता है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नईगढ़ी थाने में एक किशोरी की अचानक लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसमें बताया गया था कि 12 एवं 13 मई की दरम्यिानी रात्रि बिना बताये घर से कही चली गई है. प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस कई संदेहियों से पूंछताछ की, लेकिन किशोरी का कोई सुगरा नही लगा. गुरूवार की सुबह घर से कुछ दूर नहर के पास एक खेत में कंकाल मिला. परिजनो ने कपड़े से किशोरी की सिनाख्त की और उसके बाद पुलिस संदेही को उठाकर पूंछताछ की. परिजनो के कथन अनुसार संदेही मुकेश साकेत उर्फ लाली पिता श्रीनिवास साकेत 23 वर्ष निवासी बडोखर हिनौती थाना गढ़ को पूंछताछ के लिये थाने लाया गया. जहां सख्ती से पूंछताछ करने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया. आरोपी के खिलाफ धारा 302, 301 के तहत प्रकरण दर्ज कर पूंछताछ की जा रही है.
शादी करने का बना रही थी दबाव
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतिका और उसके बीच दो वर्ष से प्रेम संबंध है और 12 मई को मृतिका एवं आरोपी के बीच मिलने की बात हुई थी और मृतिका से मिलने पहुंचा. जहां पर मृतिका ने आरोपी से भागने और शादी करने की बात कही. जिस पर आरोपी द्वारा भाग कर शादी करने से मना कर दिया गया. इस दौरान दोनो के बीच में कहासुनी हुई और मृतिका शोर मचाने लगी. जिससे आरोपी ने आक्रोश में आकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गड्ढे में दफन कर फरार हो गया. आरोपी के निशानदेही पर मृतका का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.
आरोपी को गिरफ्तार कर की जा रही पूंछताछ: एसपी
मऊगंज एसपी वीरेन्द्र जैन ने बताया कि लापता किशोरी का कंकाल मिलने के बाद परिजनो द्वारा बताये गये संदेही को पूंछताछ के लिये उठाया गया. जिसने वारदात करना कबूल किया है. दोनो के बीच प्रेम प्रसंग था और शादी करने को लेकर दोनो के बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद आरोपी ने गला दबाकर हत्या कर दी. 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Post

लोस क्षेत्र सीधी में निर्वाचित सांसद के समक्ष रहेगी विकास की चुनौती

Fri May 31 , 2024
० शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार को लेकर सबसे ज्यादा समस्याएं, जनता की समस्याओं को दूर करने दिखे संवेदनशीलता नवभारत न्यूज सीधी 31 मई। लोकसभा क्षेत्र सीधी से निर्वाचित होने वाले सांसद के समक्ष विकास की सबसे बड़ी चुनौती रहेगी। खासतौर से शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार को लेकर ज्यादा समस्याएं बनी हुई […]

You May Like