पत्नी के शव को एम्बुलेंस में छोडक़र भागने वाला पति ही निकला हत्यारा

नवभारत न्यूज

रतलाम। 23 मई की रात सालाखेड़ी चौकी के समीप भोपाल आते समय अपनी पत्नी का शव लाने के दौरान आरोपी पति के भागने के मामले पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। आरोपी ने ही महिला के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था जिसकी इलाज को ले दौरान मौत हो गई थी। आरोपी ने उक्त घटना को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया था।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम द्वारा जांच के दौरान मृतिका की पहचान गीता बाई के रूप में हुई। मृतिका का पति आनंद भाटी अपनी पत्नी मृतिका के साथ स्टेशन रोड़ के अशोका होटल में रुका था, जहा मृतिका गीताबाई और उसके पति आनंद का झगड़ा हो गया था जिसके परिणाम स्वरुप मृतिका को सिर में गंभीर चोट आने से घायल हो गई थी। आरोपी आनद भाटी द्वारा एंबुलेंस बुलाकर पत्नी को बाथरूम में पैर फिसलने से सिर में चोट लगना बताकर मेडिकल कॉलेज में ले जाकर एडमिट करवाया।

जहा से घायल गीता बाई को इंदौर व इंदौर से भोपाल रेफर किया गया था। भोपाल में गीता बाई की मृत्यु हो जाने पर आनंद एंबुलेंस से शव लेकर रतलाम आया तथा रतलाम में शव छोडक़र भाग गया। पुलिस द्वारा होटल अशोका रतलाम के सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर घटना का खुलासा हुआ। जिसके बाद थाना स्टेशन रोड़ पर धारा-302,201 भादवि का पंजीबद्ध कर आरोपी आनंद पिता कैलाश भाटी जाति वाल्मिकी निवासी पाल्याकला थाना नागदा मंडी जिला उज्जैन को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी आनंद भाटी के विरुद्ध थाना नागदा जिला उज्जैन का हिस्ट्री शीटर बदमाश है जिस पर हत्या, डकैती, आम्र्स एक्ट, लूट जैसी गंभीर धाराओं में 23 मामले दर्ज है।

 

मृत्यु के बाद घटनाक्रम

 

एम्बुलेंस चालक निलेश पिता गुलाबसिंह के अनुसार 23मई को 2.15 बजे रात्रि में आनंद नाम के व्यक्ति को डेड बॉडी के लिए एम्बुलेंस की आवश्यकता है जिसकी पत्नी गीताबाई की मृत्यु हो गई थी। जो मृतिका गीताबाई की बॉडी को यहां वहां घुमाता रहा और सालाखोड़ी के पास मृतिका की डेड बॉडी को एम्बुलेंस में ही छोडक़र भाग गया था।

Next Post

मुख्यमंत्री आज झारखण्ड की राजमहल, दुमका और पंजाब के जालंधर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे चुनाव प्रचार

Tue May 28 , 2024
प्रशासनिक संवाददाता भोपाल, 28 मई. देश में लोकसभा चुनाव के तहत सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर 30 मई की शाम को थम जाएगा. अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने पूरा जोर लगा दिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन […]

You May Like