दोपहिया चुराने वाले शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

छोटी ग्वालटोली पुलिस ने पकड़ा
तीन दो पहिया वाहन किए जब्त

इंदौर: दोपहिया वाहन चुराने वाले 2 शातिर वाहन चोरों को छोटीग्वालटोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों द्वारा चुराये गए 3 दोपहिया वाहन एक बुलेट व दो पल्सर मोटर सायकल जब्त की गई है.जानकारी के अनुसार छोटीग्वालटोली पुलिस टीम द्वारा मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र में भ्रमण करते सरवटे बस स्टेण्ड पहुंचे संदिग्धों की चैकिंग की जा रही थी. इसी दौरान सूचना मिली कि दो संदिग्ध व्यक्ति रेलवे आरक्षण कार्यालय के सामने एक पल्सर मोटर सायकल एमपी08-एमवाय- 8360 को सस्ते दाम में बेचने की बात कर रहे हैं. पर मुखबिर द्वारा बताये स्थान रेलवे आरक्षण कार्यालय के सामने छोटीग्वालटोली पुलिस पहुंची. वहां दो व्यक्ति मुखबिर द्वारा बताये हुलिए की एक पल्सर मोटर सायकल के पास खड़े दिखे. उन्हें पुलिस बल की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया.

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जैद चौहान (उम्र 20) निवासी ग्रीनपार्क कालोनी और रेहान मंसूरी (उम्र 21) निवासी ग्रीन पार्क कालोनी धार रोड बताया. बाद में दोनों संदिग्धों से उनके कब्जे में रखी एक पल्सर मोटर के संबंध में पूछताछ करते इधर उधर की बात करने लगे. संदेह होने पर सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने 8 मई को यशवंत प्लाजा पार्किंग से उक्त मोटर सायकल चोरी करना बताया.

पुलिस ने मोटर सायकल जब्त कर ली. पूछताछ में उनके द्वारा एक साथ मिलकर चोरी करने की नियत से इसी माह के 15 मई को भी यशवंत प्लाजा पार्किंग से एक पल्सर मोटर सायकल क्रमांक एमपी09 -एक्सएफ- 0577 तथा यशवंत प्लाजा पार्किंग से ही एक बुलेट मोटर सायकल क्रमांक एमपी09-जेडए-9799 चुराने की बात स्वीकार की गई. मोटर सायकल मिशन अस्पताल की बाउन्ड्री अर्जुन प्याऊ के पास छुपाकर रखना बताया है. उक्त चोरी के वाहनों को विधिवत जब्त किया गया और आरोपीगणो को न्यायालय में पेश किया गया.

Next Post

जबलपुर में चल गया एम-वाई फेक्टर......?

Fri May 24 , 2024
महाकौशल की डायरी अविनाश दीक्षित लोकसभा चुनाव अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। समुचे देश खासतौर पर उत्तरप्रदेश में मुस्लिम (एम) और यादव (वाई) वोटर्स को लेकर राजनीतिक दल और विश्लेषक अपने -अपने तरीके से विवेचना कर रहे हैं। किसके निष्कर्ष सही होंगे इस पर 4 जून को मुहर […]

You May Like