परसौना तिराहा के फुटपाथ पर अतिक्रमणकारी हाबी

अतिक्रमण हटाने में प्रशासन को छूट रहा पसीना

सिंगरौली : बैढऩ के परसौना तिराहा फुटपाथी अतिक्रमणकारियों के चपेट में है। जहां इस मार्ग में रोजाना जाम जैसे हालात बने रहते हैं। आलम यह है कि खण्ड प्रशासन को यहां अतिक्रमण हटाने में पसीना छूट रहा है।दरअसल परसौना बाजार के तिराहा फुटपाथी दुकानदारों ने वर्षों से कब्जा कर रखा है। जिसके कारण यहां रोजाना जाम जैसे हालात से कस्बेवासियों एवं आमजनों को जूझना पड़ता है। यह समस्या काफी लम्बे अर्से से हैं। लेकिन स्थानीय खण्ड प्रशासन को परसौना अतिक्रमण नही दिख रहा है। यहां बताते चले की परसौना-बरगवां-रजमिलान मार्ग से कोयले का भी परिवहन होता है।

जहां सैकड़ों कोल वाहन इसी मार्ग से बिजली कंपनी बन्धौरा में परिवहन करने में लगे रहते हैं। तिराहा पर अतिक्रमण के चलते जाम लगना यहां के दिनचर्या में आ चुका है। स्थानीय कई लोगों ने परसौना बाजार का अतिक्रमण हटाने की मांग की है। साथ यह भी कहा है कि तिराहा पर पुलिस सहायता केन्द्र भी बना है। उक्त भवन अतिक्रमण को चिढ़ा रहा है। बैढऩ से बाया रजमिलान तरफ जाने में सामने से आ रहे वाहन कम दिखाई देते हैं। वही ठीक सड़क के किनारे पुलिस सहायता केन्द्र बना है। जहां वाहनों के आवाजाही में भी रोड़ा बना है। आमजनों का मानना है कि उक्त भवन को वहां से हटा दिया जाये तो जाम की समस्या से काफी हद तक राहत मिल सकती है। फिलहाल परसौना तिराहा का अतिक्रमण कब हटेगा और अतिक्रमण के विरूद्ध कार्रवाई करने में हिलाहवाली क्यो कर रहा है।

Next Post

माधवी राजे सिंधिया की तबीयत में अब सुधार

Thu May 9 , 2024
ग्वालियर:केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया की तबीयत में अब सुधार है। उनका ऑपरेशन सफल रहा है। Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like