जेल में बंद पति की जमानत कराने के बहाने हवलदार ने पत्नी से की ज्यादती, एफआइआर होते ही निलंबित

ग्वालियर: हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद आरोपित की पत्नी के साथ गिजौर्रा थाने में पदस्थ हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणि ने दुष्कर्म किया। उसने महिला के पति को जमानत दिलाने का आश्वासन देकर दोस्ती की। फिर मिलने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो धमकाया कि उसके पति को जीवनभर जेल में सड़ा देगा। महिला की शिकायत पर देर रात महिला थाना पुलिस ने हवलदार पर एफआइआर दर्ज की। हवलदार पर एफआइआर होते ही एसपी धर्मवीर सिंह ने उसे निलंबित कर दिया। उसकी तलाश की जा रही है।

महिला थाना प्रभारी दीप्ति तोमर ने बताया कि एक महिला ने महिला थाने पहुंचकर शिकायत की कि उसके पति पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। उसका पति जेल में बंद है। महिला से हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणि की मुलाकात हुई। महिला एक दिन कोर्ट के बाहर रो रही थी। तभी उसकी मुलाकात गब्बर सिंह शिरोमणि से हुई। गब्बर सिंह ने उसे मदद का आश्वासन दिया और कहा कि वह उसके पति को जमानत पर रिहा करवा देगा। जांच में केस भी कमजोर करा देगा।

महिला उसके झांसे में आ गई। उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया। फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया। कई बार महिला के साथ गलत काम किया। उसने महिला से रुपये भी ले लिए। इसके बाद जब महिला के पति को जमानत नहीं मिली तो उसने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। उसे महिला थाने भेजकर रात में एफआइआर दर्ज कराई गई। एसपी ने एफआइआर होते ही हवलदार को निलंबित कर दिया।महिला थाने में हवलदार पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज हुई है। उसे निलंबित कर दिया गया है।

Next Post

नरेला के कई बूथों पर कॉंग्रेस के पोलिंग एजेंट ही नहीं.

Tue May 7 , 2024
भोपाल:नरेला विधानसभा के लगभग 40 फ़ीसदी बूथों पर बाहर केवल भाजपा और बूथ के अंदर भी केवल भाजपा के पोलिंग एजेंट. कॉंग्रेस के ना ही पोलिंग एजेंट, ना ही बाहर लगी टेबिल. खबर सूत्रों के हवाले से कल ही भोपाल लोकसभा के कॉंग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने आरोप लगाए कि […]

You May Like