मध्यप्रदेश रेलवे अधोसरंचना विकास के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने तत्पर : यादव

भोपाल, 12 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि मध्यप्रदेश रेलवे अधोसंरचना विकास के लिए हरसंभव सहयोग करने हेतु तत्पर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 85 हजार करोड़ से अधिक की रेल परियोजनाओं का वर्चुअल शिलान्यास किया। इसमें मध्यप्रदेश के खजुराहो से हजरत निजरमुद्दीन के बीच चलने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस भी शामिल रही। डॉ यादव इस कार्यक्रम में भोपाल रेलवे स्टेशन से शामिल हुए।

इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए डॉ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में विकसित भारत विकसित मध्यप्रदेश के ध्येय वाक्य के साथ यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। देश के विकास के लिए रेलवे का विकास महत्वपूर्ण आधार प्रदान करता है। देश के मध्य में स्थित मध्यप्रदेश, रेलवे अधोसरंचना विकास के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तत्पर है।

उन्होंने कहा कि आज मध्यप्रदेश को खजुराहो से दिल्ली के लिए मिल रही ‘वंदे भारत’ की सेमी स्पीड नई ट्रेन, विकास का नया दरवाजा खोलेगी। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब सब कुछ बदल रहा है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने रेलवे की पुरानी परंपराओं को बदलकर उसे सशक्त बनाया है। विकास के मामले में रेलवे ने अद्भुत काम किया है।

कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, मंत्री विश्वास सारंग समेत अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Next Post

मानहानि केस में दिग्विजय सिंह को एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया दोषमुक्त

Tue Mar 12 , 2024
ग्वालियर:मानहानि केस में पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह दोषमुक्त हुए है, मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट ने दिग्विजय सिंह को दोषमुक्त कर दिया है, कोर्ट के जज महेंद्र सैनी ने माना कि केस चलाने योग्य नहीं है।भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल के खिलाफ विवादित बयान […]

You May Like