परीक्षा देकर लौट रहे स्कूली छात्रों का टेंपो पलटा, हादसे में 12 बच्चे घायल, 9 को आई गंभीर चोटें

 

नवभारत न्यूज़

नीमच। जिले की मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव खजुरी की नई आबादी स्थित घाटी पर सोमवार को एक सडक़ हादसा हो गया। यहां स्कूली बच्चों से भरा टैंपो पलट गया। इस दुर्घटना में 9 स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने निजी वाहनों से 108 एम्बुलेंस की मदद से मनासा के शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां सभी घायलों का इलाज किया गया।

बताया जा रहा है कि लोडिंग टैंपो में करीब दर्जन भर से अधिक बच्चे सवार गांव खजुरी के पास स्थित गांव आंकली सोजावस से शासकीय हाईस्कूल खजुरी में कक्षा 5वीं और 8वीं की परीक्षा देने आए थे। जब वे परीक्षा खत्म होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। तब खजुरी नई आबादी के समीप स्थित घाटी पर टैंपो पलटी खा गया। इस हादसे में 9 बच्चों को चोट आई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर पहुंचे। घायल बच्चों का हाल-चाल जाना व अधिकारियों को उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल 12 बच्चे घायल है जिनमें 9 को गंभीर चोटें आई हैं।

कुछ बच्चों के हाथ पैर और सर में चोट है। कुछ बच्चों के हाथ और पैर भी फ्रैक्चर हुए हैं। फिलहाल सभी बच्चों का मनासा के शासकीय चिकित्सालय में इलाज जारी है।

Next Post

प्रशासन ने गैरकानूनी तरीके से हो रही अफीम की खेती पकड़ी

Mon Mar 11 , 2024
राजस्व और पुलिस की संयुक्त कारवाही में जब्त किए गए अफीम के 44 सौ पेड़   सतना।धीरे-धीरे नशे का गढ़ बनता जा रहे जिले में चोरी छिपे हो रही गांजे की खेती पकडी जाना आम बात है, लेकिन पहली बार बड़े पैमाने पर अमरपाटन के सुआ गांव में 44 सौ […]

You May Like