मप्र हाऊसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष तिवारी ने कहा – कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही हम इतिहास रच पाए

भिंड: लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में भाजपा की जीत एवं केंद्र में एनडीए की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी पहली बार भिंड आए। नगर में पूर्व अध्यक्ष तिवारी का युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक के निवास नवादा बाग पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया एवं मध्यप्रदेश में पार्टी की ऐतिहासिक जीत विशेष कर छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव में पार्टी की अभूतपूर्व जीत की बधाई दी। इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष तिवारी प्रभारी भी रहे है।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में लोगों ने विकास को देखते हुए मध्यप्रदेश की 29 में से 29 सीटें भाजपा की झोली में डाली है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही हम इतिहास रच पाए हैं , कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से ही छिंदवाड़ा में कमलनाथ का किला ढह गया।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पाठक ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश भाजपा ने इतिहास रच दिया. प्रदेश के नेताओं ने 29 की 29 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा तोहफा दिया. इस चुनाव में कई नेताओं ने इतने ज्यादा बड़ी जीत हासिल की है जो कि एक कीर्तिमान बन गया है।इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष वैभव चतुर्वेदी, मंडल उपाध्यक्ष देवकांत बरुआ, युवा नेता आशीष बोहरे,घनश्याम शर्मा आदि मौजूद रहे।

Next Post

पं. श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम ग्वालियर आए

Sat Jun 15 , 2024
ग्वालियर: पं. श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। वे एयरपोर्ट से वाय रोड छतरपुर रवाना हो गए । एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में उनके अनुयायी स्वागत करने पहुँचे। Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like