रात में पुलिस की गश्त के दौरान चली गोली, सीने में फंसा कारतूस, ग्वालियर रेफर


भिंड: मेहगांव थाना क्षेत्र के बरासो थाना क्षेत्र में एक महिला को आज तड़के तीन बजे गोली लगी है। घायल महिला को सुबह के समय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया है। गोली लगने की घटना रात्रि 3 बजे की है। पुलिस पूरे मामले को संदेह की नजर से देख रही है।बरासो थाना पुलिस प्रभारी सीपी सिंह के मुताबिक बीते रात्रि सप्रू का पुरा में रहने वाली 55 साल की सुखदेवी व उसका पति रामहेत बघेल घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे।

रात्रि करीब पौने तीन बजे पुलिस वाहन गश्त पर निकला। इसके करीब 15 मिनट बाद गोली चली। ये गोली महिला सुखदेवी के सीने में जाकर लगी। गोली लगने की घटना से महिला का पति जाग गया। इसके बाद किसी को कोई सूचना नहीं दी गई। घटना के बाद सुबह महिला के पति ने पुलिस को सूचित किया और पीड़िता को जिला अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुंचा।

अस्पताल के चिकित्सकों ने पीड़िता के सीने में कारतूस फंसे होने की जानकारी देते हुए उचित उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया है।इधर बरासो थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के पति ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया और इस मामले में निरंजन पुत्र बहादुर बघेल, नरेश पुत्र केदार सिंह, मंगेश कुमार पुत्र निरंजन, अजय पुत्र निरंजन बघेल को जानलेवा प्रयास की धाराओं आरोपी बनाया हैं। पुलिस इस पूरे मामले को संधि की नजर से देख रही है। पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में बारीकी से जांच की जा रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

जिले में संचालित आधार सुविधा केन्द्रों में चल रही बेजा वसूली

Wed Feb 1 , 2023
सरकारी आधार सुविधा केन्द्रों में भी शुल्क का नहीं दर्ज है कोई ब्यौरा, चेहरा देखकर लिया जाता है शुल्क सीधी : सरकार द्वारा आधार को पहचान के लिए विशिष्ट दस्तावेज बना देने के बाद से हर किसी के लिए यह अनिवार्य हो चुका है। आधार संबंधी विभिन्न विसंगतियों के सुधार […]