केजरीवाल, सिसोदिया ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी


नयी दिल्ली 26 जनवरी (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरूवार को देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गणतंत्र को मजबूत करने की हम सबकी जिम्मेदारी हैं।
श्री केजरीवाल ने ट्वीट किया, “ सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएँ।
एक गणराज्य में जनता और जनता का शासन सबसे महत्वपूर्ण होता है। भारत में गणतंत्र की स्थापना के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने बहुत क़ुर्बानियाँ दी हैं। अब अपने गणतंत्र को मज़बूत करने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है।”
श्री सिसोदिया ने ट्वीट किया, “सभी देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई।गणतंत्र दिवस सिर्फ़ संविधान की स्थापना का प्रतीक नहीं बल्कि भारत के सम्प्रभुता, समाजवादी और लोकतांत्रिक अस्तित्व का प्रतीक है। इस पवित्र गणतंत्र की रक्षा करना ही हम सबका परम धर्म और कर्तव्य है।”
उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “आज सुबह घर पर परिवार व साथियों के साथ 74वें गणतंत्र दिवस का जश्न.. हमारे गौरवमय तिरंगे को सलामी, व उन लाखों देशभक्तों को नमन जिनकी दशकों की क्रांति ने देश को आज़ाद कर इस गौरवमयी लोकतंत्र की स्थापना को मुमकिम बनाया..
भारत माता की जय!”


नव भारत न्यूज

Next Post

नीदरलैंड ने खत्म किया कोरिया का अभियान

Thu Jan 26 , 2023
भुवनेश्वर,  (वार्ता) नीदरलैंड ने कोएन बिजेन के दो गोलों की बदौलत बुधवार को एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप 2023 के एकतरफा मुकाबले में दक्षिण कोरिया को 5-1 से हराकर लगातार चौथी बार टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कदम रखा। कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में बिजेन ने 26वें और 30वें […]