भाजपा कार्यकारिणी से पहले मोदी ने किया भव्य रोड शो


नयी दिल्ली, 16 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले संसद मार्ग पर पटेल चौक से लेकर नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर तक एक रोड शो किया।
लगभग पौने एक किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकर्ता एवं पार्टी समर्थक सड़क के दोनों ओर मौजूद थे।
पूरी सड़क पर भाजपा के झंडे, पोस्टर, बैनर के साथ-साथ कई स्थानों पर श्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कटआउट भी लगे थे।
सड़क के दोनों ओर कुछ दूरी पर अलग-अलग मंच बनाए गए थे जिन पर लोक कलाकारों ने भारतीय संस्कृति की झलक दिखाते नृत्य एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कुछ स्थानों पर ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। लोगों ने प्रधानमंत्री पर खूब पुष्प वर्षा की। कार्यकारिणी स्थल पहुंचने पर भाजपा अध्यक्ष श्री नड्डा एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। इसके बाद प्रधानमंत्री कन्वेंशन सेंटर में गये और इसके बाद श्री नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक आरंभ हुई। बैठक का संचालन पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने किया।
इसके पहले भाजपा अध्यक्ष श्री नड्डा ने कन्वेंशन सेंटर में एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया। इससे पूर्व भाजपा के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित केंद्रीय कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री भी शामिल हुए।


नव भारत न्यूज

Next Post

शाहनवाज हुसैन को सुप्रीम कोर्ट का झटका, दुष्कर्म का मुकदमा चलेगा

Mon Jan 16 , 2023
नयी दिल्ली, 16 जनवरी (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन के खिलाफ कथित दुष्कर्म एवं धमकी देने की शिकायत के एक मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के अदालती आदेश को चुनौती देने वाली याचिका सोमवार को खारिज कर दी। […]