अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का टीजर रिलीज


मुंबई, 16 जनवरी (वार्ता)। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ का टीजर रिलीज हो गया है।
राज मेहता के निर्देशन में बन रही सेल्फी वर्ष 2019 में प्रदर्शित मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है। करण जौहर के नेतृत्व वाले धर्मा प्रोडक्शंस ने बैनर तले बन रही सेल्फी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म सेल्फी के मोशन पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, “फैन्स स्टार को बनाते हैं। फैन्स एक स्टार को मिटा भी सकते हैं। जानिए तब क्या होता है, जब एक फैन अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है। देखिए सेल्फी 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में।

मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक पॉपुलर सुपरस्टार का रोल निभाया था, जबकि विजय वेंजरममूदु मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए थे। सेल्फी का मोशन पोस्टर देखें तो पता चलता कि अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन वाला किरदार निभा रहे हैं, जबकि इमरान हाशमी विजय वेंजरममूदु वाले किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी एक मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार का फैन है। वह एक मुश्किल परिस्थिति से उसे निकालने का फैसला लेता है। लेकिन शर्त रख देता है कि वह उससे पर्सनली मिलना चाहता है। दोनों की मुलाक़ात होती है और मीटिंग में दोनों के बीच ऐसा कुछ होता है कि दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। उनकी लड़ाई का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है।


नव भारत न्यूज

Next Post

5 दिनों से हमलावर बाघ की तलाश

Mon Jan 16 , 2023
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अधिकारियों ने गांव में बनाया कैंप, 4 हाथियों के साथ कर रहे तलाश उमरिया:जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के खिचकिड़ी बीट के पटपारिया गांव में विगत दिन बाघ के हमले के बाद नाबालिक की मौत के बाद से ही टाइगर रिजर्व अधिकारियों ने गांव में ही […]