किरार समाज के प्रदर्शन के बाद करणी सेना पर मामला दर्ज, ओबीसी महासभा ने भी किया एसएसपी दफतर पर प्रदर्शन


ग्वालियर:किरार समाज ने एसएसपी ऑफिस का घेराव कर प्रदर्शन किया। किरार व ओबीसी महासभा भोपाल में करणी सेना द्वारा प्रदर्शन के दौरान सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने से नाराज है।किरार महासभा के प्रदर्शन के बाद क्राइम ब्रांच में करणी सेना के पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। किरार व ओबीसी महासभा ने चेतावनी दी है कि आरोपियों पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन तेज करेंगे।

भोपाल में करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवक अपने साथियों के साथ बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्रकरण दर्ज किया था लेकिन अब इस मामले के विरोध में किरार और ओबीसी महासभा सड़क पर है। गांधी रोड स्थित किरार भवन पर बड़ी संख्या में किरार और ओबीसी महासभा से जुड़े लोग एकत्र हुए और एसएसपी ऑफिस पहुंचकर एसएसपी अमित सांघी को ज्ञापन सौंपा।

इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किरार समाज के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाब सिंह किरार कर रहे थे। ज्ञापन देने वालों ने ग्वालियर एसएसपी को वह वायरल वीडियो भी सौंपा है जिसमें अभद्र भाषा का उपयोग किया गया है। किरार समाज ने मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। किरार समाज ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे आंदोलन तेज करेंगे। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।किरार व ओबीसी महासभा के विरोध प्रदर्शन के बाद ग्वालियर पुलिस ने करणी सेना के पदाधिकारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए, 294, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

ग्वालियर में धूमधाम से मना लोहडी का त्यौहार

Sat Jan 14 , 2023
ग्वालियर:ग्वालियर में लाल – लोई मनाई गई। सिंधी समाज द्वारा बड़ी धूमधाम से लोहडी का त्यौहार मनाया गया। समस्त सिधी परिवारों ने गणेश पार्क में एकत्र होकर लोहडी की पूजा कर ढोल बजाकर नाच गाने किए।पूज्य सिंधु सेवा समिति हरिशंकरपुरम के अध्यक्ष दीपक हासवानी ने बताया कि प्रतिवर्ष लाल लोई […]