खडगे,राहुल गांधी ने शरद यादव के निधन पर जताया शोक


नयी दिल्ली  (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता दल यू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
श्री खडगे ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, “देश की समाजवादी धारा के वरिष्ठ नेता, जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष, श्री शरद यादव जी के निधन से दुःखी हूँ। एक पूर्व केंद्रीय मंत्री व दशकों तक एक उत्कृष्ट सांसद के तौर पर देश सेवा का कार्य कर,उन्होंने समानता की राजनीति को मज़बूत किया। उनके परिवार एवं समर्थकों को मेरी गहरी संवेदनाएँ।”
श्री गांधी ने ट्वीट किया, “शरद यादव जी समाजवाद के पुरोधा होने के साथ एक विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनके शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। देश के लिए उनका योगदान सदा याद रखा जाएगा।”
कांग्रेस पार्टी ने भी आधिकारिक ट्वीटर पेज पर ट्वीट कर कहा, “जद-यू के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री, वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव जी का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिवार एवं समर्थकों को यह पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें।”
गौरतलब है कि श्री यादव का आज देर रात गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में 75 साल की उम्र में निधन हो गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

अमेरिका-भारत का प्रतिबिंब है मध्यप्रदेश

Fri Jan 13 , 2023
आई2 यू2 सत्र में की चार देशों ने शिरकत इंदौर: ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में आज आई2-यू2 सत्र में इंडिया-इजराइल और यूएस-यूएई देशों ने अपने लक्ष्य-खाद्य, जल, नवकरणीय ऊर्जा, पर्यावरणीय चुनौतियाँ, उन्नत कृषि, टेक्नालॉजी आदान-प्रदान आदि विषय पर विश्व में बेहतरी की रणनीति बनाने पर चर्चा की. आयुक्त चिकित्सा शिक्षा जॉन […]