हनी ट्रैप सीडी को लेकर हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष तिवारी ने नेता प्रतिपक्ष पर किया तीखा हमला


भिंड: मप्र हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष एवं भाजपा के लहार विधानसभा क्षेत्र प्रभारी आशुतोष तिवारी ने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर हनी ट्रैप मामले में सीडी उजागर करने के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दम है तो उजागर करें। धमकी देकर दबाव की राजनीति कांग्रेस के नेता कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि ये घटना मध्यप्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। मध्यप्रदेश में उनकी भी सरकार थी और सीडी उन पर थी तो उस समय उन्होंने जांच क्यों नहीं कराई।

हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन तिवारी ने कहा कि प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव नेता प्रतिपक्ष द्वारा लाया गया था लेकिन सरकार के खिलाफ एक भी आरोपों को प्रमाणित नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास झूठ बोलने के सिवा और कुछ है नहीं। उन्होंने कहा कि वह मुद्दाविहीन हो चुकी है और सीडी के मामले में आरोप लगाकर भाजपा सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता सब जानती है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णु दत्त शर्मा भी इस मामले को लेकर बोल चुके हैं कि अगर सीडी उपलब्ध है तो कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष को उजागर करना चाहिए बीजेपी इसकी जांच कराएगी।उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा के नेताओं के सीडी में जो आरोप लगाए हैं वह अपनी ओछी मानसिकता को प्रदर्शित करते हैं उन्होंने कहा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गैर राजनीतिक संगठन है, समाज सेवा के लिए काम करता है और भाजपा राष्ट्रीय विकास के हित में काम करती है।


नव भारत न्यूज

Next Post

अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ़ फिजिशियन ऑफ इंडियन ओरिजिन (AAPI) और मध्यप्रदेश सरकार के बीच होगा एमओयू

Tue Jan 10 , 2023
चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री सारंग ने की AAPI के चिकित्सकों के साथ विशेष चर्चा भोपाल –अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ़ फिजिशियन ऑफ इंडियन ओरिजिन (AAPI) और मध्यप्रदेश सरकार के बीच एमओयू किया जायेगा। यह एमओयू चिकित्सा शिक्षा विभाग के नवाचार मेडिकल नॉलेज शेयरिंग मिशन के अंतर्गत किया जायेगा। प्रवासी भारतीय सम्मेलन के […]