शिंदे को नौकरियों और निवेश की रक्षा करनी चाहिए-तापसे


मुंबई, (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र में भूमिपुत्रों की नौकरियों और निवेश की रक्षा करनी चाहिए और परियोजनाओं को राज्य से बाहर ले जाने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की साजिश का शिकार नहीं होना चाहिए।
श्री तापसे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हिंदी फिल्म उद्योग और अन्य उद्योगों को अपने राज्य में लुभाने के प्रयास को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हमारी परियोजनाओं की चोरी करने आए हैं।
उन्होंने कहा कि पहले फॉक्सकॉन और टाटा एयरबस परियोजनाओं को गुजरात भेज दिया गया था ताकि भाजपा गुजरात में चुनाव जीत सके और अब भाजपा लोकसभा सीटों पर नजर रखते हुए महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश में परियोजनाओं को स्थानांतरित करने के लिए खेल खेल रही है।
श्री तापसे ने श्री शिंदे से भाजपा की इस साजिश को विफल करने और महाराष्ट्र के लोगों की नौकरियों और आजीविका को बचाने का आग्रह किया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

एयरपोर्ट पर स्वागत से अतिथि हुए भाव विभोर

Sat Jan 7 , 2023
अतिथियों के आने का सिलसिला हुआ प्रारंभ, वरिष्ठ अधिकारियों ने ली समीक्षा बैठक इंदौर: इंदौर में आयोजित होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन की सभी तैयारियां पूर्णता की ओर है. अतिथियों के आने का सिलसिला प्रारंभ हो गया है. एयरपोर्ट पर आज अतिथियों के आगमन पर उनका ऐसा भव्य और आत्मीय […]