सतना से आकर रीवा में करते थे चैन स्नेचिंग, 6 आरोपी गिरफ्तार 


रीवा: रीवा पुलिस ने जिले में हुई 15 चैन स्नेचिंग की वारदात का खुलासा किया है. सतना से आकर आरोपी रीवा में रैकी करते थे और उसके बाद चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देते थे. आधा दर्जन आरोपी पकड़े गये है. जिनके द्वारा वारदात किये जाने का खुलासा किया गया है. सबसे ज्यादा समान थाने में 8 विश्वविद्यालय थाने में 5 एवं एक-एक वारदात अमहिया और सिविल लाइन थाने में की गई थी.

पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी नवनीत भसीन ने पूरे मामले का खुलासा तो किया पर यह नही बताया गया कि आरोपियों के पास से कितना माल बरामद हुआ है. आरोपी चोरी की मोटर साइकल का उपयोग वारदात में करते थे. जिसे माल देते थे उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही उसका भी खुलासा किया जायेगा, ऐसा एसपी ने बताया. शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में लगातार चैन स्नेचिंग की वारदात हो रही थी. जिसको लेकर अलग-अलग टीम गठित की गई थी. मोहल्लों में लगे सीसीटीवी कैमरे एवं मुखबिर से मिली जानकारी के बाद आरोपियों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया और जब पूंछताछ की गई तो आरोपियों ने 15 वारदात किये जाने का खुलासा किया. पहले सतना से रीवा आकर रैकी करते थे और चोरी की मोटर साइकल का उपयोग करते थे.

दो और तीन की संख्या में आते थे और वारदात को अंजाम देकर चले जाते थे. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में राहुल उर्फ करन चौरसिया पिता विष्णु चौरसिया 22 साल शेरगंज कहार मोहल्ला जैतवारा, रामकिशोर त्रिपाठी पिता कामता त्रिपाठी 25 साल निवासी टिकुरिया टोला कोलगवां, अभिषेक मिश्रा पिता रजनीश मिश्रा 18 वर्ष ग्राम विजयपुर थाना धारकुंण्डी हाल निवास सिविल लाइन सतना, राजकिशोर केवट पिता रामसुजान केवट 18 वर्ष निवासी खमरिया जैतवारा, शौर्या त्रिपाठी पिता राजेन्द्र त्रिपाठी 19 साल ग्राम भटवा थाना जसो हाल निवास उमरी मोड़ सिविल लाइन एवं करण यादव पिता भुल्ली यादव 28 साल निवासी हाटी थाना सिविल लाइन सभी सतना जिले के है. एएसपी अनिल सोनकर मौजूद रहे.


नव भारत न्यूज

Next Post

शिक्षक पाटीदार-कसेरा भोपाल आमंत्रित

Mon Dec 26 , 2022
शाजापुर : प्रदेश में विज्ञान और प्रोद्योगिकी के क्षेत्र में नवाचारों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मप्र विज्ञान प्रोद्योगिकी और नवाचार नीति का विमोचन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा भोपाल में आज 26 दिसंबर को होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आगर मालवा […]