मझौली में पुरानी रंजिश को लेकर हुआ खूनी संघर्ष


सासन चौकी क्षेत्र का मामला, एक दर्जन उभयपक्षों पर दर्ज है मामला, जांच में जुटी पुलिस

सिंगरौली :सासन पुलिस चौकी क्षेत्र के मझौली गांव में आज पुरानी रंजिश एवं रास्ते पर वाहन लेकर चलने को लेकर दो पक्षों में कहा-सुनी होते-होते खूनी संघर्ष में मामला तब्दील हो गया। दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार, लाठी,डण्डे से हमला हुआ। जिसमें एक दर्जन उभयपक्षों को चोटे आयी हैं। जिनका ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में चल रहा है।सासन चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज भी जमीन को ही लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी शुरू हुई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गयी की दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी,डण्डे सहित कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर सासन चौकी पुलिस मौके से पहुंच दोनों पक्ष के घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए डायल 108 के माध्यम से जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर रवाना किया। जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने उभय पक्षों में सुरेन्द्र शाह पिता रामसजीवन शाह उम्र 26 वर्ष निवासी मझौली की रिपोर्ट पर शारदा शाह, ओम प्रकाश शाह, जय प्रकाश शाह एवं वासमती के खिलाफ तथा दूसरे पक्ष में शारदा प्रसाद शाह पिता प्रदुमन शाह उम्र 54 वर्ष निवासी मझौली की रिपोर्ट पर सुरेन्द्र शाह, रामसजीवन शाह, नागेन्द्र शाह, शोभनाथ शाह, इन्द्रेश शाह के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई में जुटी है।


नव भारत न्यूज

Next Post

बन्नू में सीटीडी परिसर पर सुरक्षा बलों ने 25 आतंकवादियों को मार गिराया

Wed Dec 21 , 2022
इस्लामाबाद 21 दिसंबर (वार्ता) पाकिस्तान सेना के जनसंपर्क विभाग (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल अहमद शरीफ चौधरी ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने बन्नू में काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (सीटीडी) पर हमला कर 25 आतंकवादियों को मार गिराया है। आतंकवादियों से लौहा लेते हुए एक सूबेदार मेजर सहित कम से […]