पटेरिया के बयान को कांग्रेस ने माना अनुशासनहीनता, कारण बताओ नोटिस


भोपाल, 13 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान को पार्टी संगठन ने अनुशासनहीनता मानते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर की ओर से आज जारी नोटिस में श्री पटेरिया को संबोधित करते हुए कहा गया है कि उनके द्वारा पन्ना जिले के पवई में प्रधानमंत्री श्री मोदी को लेकर दिया बयान घोर अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसके साथ ही उनसे तीन दिन में जवाब मांगा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी सदस्यता से निष्कासित कर दिया जाए।
श्री पटेरिया को आज सुबह दमोह जिले के हटा से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री श्री मोदी के बारे में उकसावे वाले शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद इस मुद्दे पर राजनीति बेहद गर्म हो गई है।


नव भारत न्यूज

Next Post

भारत ने नेशन्स कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की

Tue Dec 13 , 2022
वैलेंसिया, 13 दिसंबर (वार्ता) भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच महिला नेशन्स कप 2022 में जापान को 2-1 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा है। भारत ने सोमवार के मुकाबले में सलीमा टेटे (5वां मिनट) और ब्यूटी डुंगडुंग (40वां मिनट) के गोलों से जीत दर्ज की। जापान का एकमात्र […]