पूर्व मंत्री पटेरिया गिरफ्तार, आज पेश किया जाएगा अदालत में : गृह मंत्री


भोपाल, 13 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उकसावे वाला बयान देने के मामले में पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है और अब अदालत में पेश किया जाएगा।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को दमोह के हटा से गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आज पवई कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूर्व में लगाई गई धाराओं में धारा 115 और 117 और बढ़ाई गई है।
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी जम कर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं रही, इटालियन कांग्रेस हो गई है, जिस पर मुसोलिनी का फासीवाद हावी हो गया है। कांग्रेस को राजा पटेरिया पर कार्रवाई करनी चाहिए।
उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आश्चर्य है कि प्रधानमंत्री की हत्या का बयान देने वाले राजा पटेरिया के मामले में कांग्रेस का आलाकमान मौन है।
डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इस बारे में ‘कंडीशनल’ खेद प्रकट किया है। वे भी अगर तत्काल पार्टी से निकालने की कार्रवाई जैसी कोई बात करते, तो भी लोग उनसे सहमत होते। उनका इस मामले में रुख ऐसा है कि अपराध की निंदा करें और अपराधी को संरक्षण दें।


नव भारत न्यूज

Next Post

रायसेन में बारिश ने ठंड बढ़ाया

Tue Dec 13 , 2022
रायसेन, 13 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में आज बारिश से शहर तरबतर हो गया। रायसेन जिले में कल रात से बारिश का यह सिलसिला खबर लिखने तक जारी है। इससे ठंड ने जोर पकड़ ली है। सुबह लोगों को अपने वाहनों की लाइट जलाकर वाहन चलाना पड़ा। उधर, […]