वीरेंद्र सचदेवा बने दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष


नयी दिल्ली, 11 दिसम्बर (वार्ता) दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार की जिम्मेदारी लेते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने रविवार को यहां बताया कि श्री गुप्ता के इस्तीफे को पार्टी प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने स्वीकार कर लिया है और प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

ये नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू हो गई है।

गत चार दिसंबर को हुए दिल्ली नगर निगम की 250 सीटों पर हुए चुनाव में 15 साल से सत्तारूढ भाजपा 103 सीटों के साथ बहुमत से दूर रह गयी जबकि दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी 135 से अधिक सीटें जीतने में कामयाब रही।


नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी ने समृद्धि महामार्ग सहित कई परियोजनाओं का किया शुभारंभ

Sun Dec 11 , 2022
नागपुर 11 दिसंबर (वार्ता), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र में नागपुर को शिरडी (520 किलोमीटर की दूरी) से जोड़ने वाले समृद्धि महामार्ग के पहले चरण का उद्घाटन किया। ‘समृद्धि महामार्ग’ देश भर में बेहतर कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे के प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को साकार करने की दिशा में […]